इस एक्ट्रेस ने सबसे अलग अंदाज़ में की 'गली बॉय' स्टार सिद्धांत की तारीफ, हो गए इम्प्रेस
इस एक्ट्रेस ने सबसे अलग अंदाज़ में की 'गली बॉय' स्टार सिद्धांत की तारीफ, हो गए इम्प्रेस
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों फिल्म गली बॉय को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं. आपको बता दें इस फिल्म में सिद्धांत ने एमसी शेर की भूमिका निभाई है और उनके किरदार को सभी ने खूब पसंद भी किया है. सिद्धांत की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है. यहां तक कि अमिताभ बच्चन ने भी सिद्धांत को अपने हाथों से लेटर लिखकर उनके काम की प्रशंसा की.

हाल ही में सिद्धांत ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया कि गली बॉय के लिए उन्हें सबसे बेस्ट कॉम्प्लिमेंट दीपिका पादुकोण ने दी है. सूत्रों की माने तो सिद्धांत ने दीपिका के बारे में बात करते हुए बताया कि, 'जब दीपिका ने मुझे देखा तो कहा कि यह एक बॉय है. यह बहुत ही क्यूट है.' सिद्धांत ने आगे ये भी कहा कि, 'लोग मुझे लेकर सोचते थे कि मैं उम्र में काफी बड़ा हूं. लेकिन जब उन्होंने मुझे देखा तो उनकी सोच बदल गई. कुछ तो मुझे रियल का रैपर समझ लिया था.'

इस इंटरव्यू के दौरान जब सिद्धांत से ये पूछा गया कि उनकी लाइफ में कोई एमसी शेर है तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि- 'मेरी लाइफ में कई सारे एमसी शेर है. मेरे पिता एमसी शेर है. इस लिस्ट में रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर भी शामिल है और जोया अख्तर मेरी शेरनी है. रणवीर सिंह भी मेरे सबसे बड़े एमसी शेर है.' गौरतलब है कि रिलीज़ के बाद से अब तक फिल्म गली बॉय 100 करोड़ के क्लब शामिल हो चुकी है.

श्रीदेवी की पहली पुण्य तिथी पर नवाज़ ने शेयर उनके साथ बिताये खास पल

Box office collection : दूसरे दिन भी कुछ ऐसा रहा टोटल धमाल का कलेक्शन

103 डिग्री बुखार में भी श्रीदेवी ने बारिश में भीगकर की थी इस गाने की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -