गल्फ ऑयल को हुआ इतने करोड़ का मुनाफा

गल्फ ऑयल को हुआ इतने करोड़ का मुनाफा
Share:

हिंदुजा समूह के स्वामित्व वाली ल्यूब निर्माता गल्फ ऑयल ने इस वित्त वर्ष की सितंबर तिमाही में शुद्ध लाभ में 59.13 करोड़ रुपये की 4.59 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की है। कंपनी ने पिछले वर्ष की इसी अवधि में 61.98 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ अर्जित किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी की सितंबर तिमाही में शुद्ध बिक्री 2 प्रतिशत घटकर 411.74 करोड़ रुपये रह गई, जो इससे पिछले वित्त वर्ष की जुलाई-सितंबर की अवधि में 421.28 करोड़ रुपये थी। गल्फ ऑयल ने कहा कि सभी सेगमेंट में वॉल्यूम ग्रोथ बढ़ाने और कॉस्ट प्रूडेंस के उपायों को जारी रखने की पहल के आधार पर कंपनी ने जुलाई-सितंबर तिमाही में चौतरफा ग्रोथ दर्ज की है।

खाड़ी क्षेत्र के स्नेहक भारत के एमडी और सीईओ, रवि चावला ने कहा, "कई क्षेत्रों में मांग की स्थिति मजबूत पुनरुद्धार दिखा रही थी और हम उच्चतम तिमाही और उच्चतम ईबीआईटीडीए मार्जिन के साथ शीर्ष पंक्ति और निचला रेखा दोनों पर एक मजबूत प्रदर्शन देने के लिए खुश हैं।" लिमिटेड उद्योग ने महीने-दर-महीने कुछ मांग की स्थितियों को देखा, अधिकांश बाजार और ग्राहक खंड सामान्य स्थिति में आ गए और कुछ मांग में तेजी आई।

इसके अलावा यात्री कार मोटर ऑयल सेगमेंट जो सबसे बड़े मेट्रो शहरों के कारण सबसे अधिक प्रभावित हुआ है वहीं सबसे लंबे समय तक लॉकडाउन को तिमाही के अंत तक मांग के स्तर के मामले में भी उठाया है। कंपनी के अन्य प्रमुख सेगमेंट जैसे बिजनेस-टू-बिजनेस (बी 2 बी) संबंधित और औद्योगिक व्यवसायों ने इस तिमाही में मजबूत वृद्धि और रिकॉर्ड बिक्री देखी गई।

अमेरिका चुनाव के रोमांच से निवेशकों की चांदी, पांच दिन में कमाया 6 लाख करोड़ का मुनाफा

भारतीय बाजारों में तेजी, एफपीआई ने किया करोड़ो का निवेश

अगले 6-12 महीनों में टेलीकॉम कंपनियां बढ़ा सकती है 25% औसत राजस्व: क्रिसिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -