8 नवंबर को दिल्ली में होगा गुलाम अली का शो
8 नवंबर को दिल्ली में होगा गुलाम अली का शो
Share:

नई दिल्ली: आखिरकार तमाम विरोध के बाद पाकिस्तान के फनकार गुलाम अली का कार्यक्रम दिल्ली में आयोजित किया जा रहा है। 8 नवंबर को उनका शो राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आयोजित किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि शिवसेना द्वारा पाकिस्तान के कलाकारों के भारत प्रवेश पर विरोध जताया जा रहा है। इसी संदर्भ में शिवसेना ने मुंबई और पुणे में आयोजित किए गए शोज़ को रद्द करवा दिया। यहां गज़ल गायक गुलाम अली का प्रस्तुतिकरण होना था। इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में गुलाम अली का शो आयोजित करने की बात कही है। उल्लेखनीय है कि शिवसेना ने पाकिस्तानी बैंड का एक कार्यक्रम भी रद्द कर दिया था।

यह आयोजन गुजरात के अहमदाबाद में होना था। दूसरी ओर शिवसेना ने मुंबई में पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी की पुस्तक का विमोचन कार्यक्रम रद्द किए जाने की मांग भी की। दिल्ली में गुलाम अली साहब की मेजबानी दिल्ली सरकार द्वारा की जाएगी।

इस आयोजन को लेकर दिल्ली राज्य के पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा द्वारा ट्विट किया गया। शिवसेना द्वारा दिल्ली में आयोजित होने वाले कार्यक्रम को बाधित करने की धमकी भी दी है। कहा जा रहा है कि शिवसेना की दिल्ली इकाई द्वारा इस मसले पर विरोध किया जाएगा। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -