अपने शरीर के इस अंग पर रोज लगाएं गुलाब या चंदन का इत्र, बन जाएंगे लखपति
अपने शरीर के इस अंग पर रोज लगाएं गुलाब या चंदन का इत्र, बन जाएंगे लखपति
Share:

दुनियाभर में कई लोग है जिन्हे परफ्यूम लगाने का शौक होता है. ऐसे में परफ्यूम हमे महका देता है लेकिन कुछ परफ्यूम ऐसे होते हैं जो सामने वाले को आपका दीवाना बना देते हैं और आपको अमीर भी बना सकते हैं. जी हाँ, आज हम आपको का ऐसे ही परफ्यूम के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको अमीर बना सकता है साथ ही सामने वाले को आपके सामने लाकर झुका सकता है. आइए बताते हैं उस परफ्यूम के बारे में. जी हम बात कर रहे हैं चंदन के इत्र की, क्योंकि इसे लगाने से कोई भी आप पर मोहित हो सकता है साथ ही इसे शरीर की एक जगह पर लगाने से खूब सारा धन आता है.

आइए जानते हैं कहा. वैसे तो इत्र का इस्तेमाल आम तौर पर हिन्दू धर्म में पूजा पाठ के कई कार्यो में किया जाता है लेकिन इसके इलावा काफी लोग खुद को सुगंधित रखने के लिए भी इत्र का इस्तेमाल करते है. ऐसे में अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो सुबह स्नान आदि सब करने के बाद और फिर पूजा पाठ करने के बाद आपको ये इत्र अपनी नाभि पर लगाना है.

जी हां, सुबह नाश्ता करने से पहले आपको अपनी नाभि पर जरा सा इत्र लगाना है और इत्र लगाने के लिए आप अपनी किसी भी ऊँगली का इस्तेमाल कर सकते है. आप सही को बता दें कि इत्र नाभि पर लगाने से खूब धनलाभ होता है. वहीं चंदन के अलावा गुलाब का इत्र यानि गुलाब लक्ष्मी माँ को बेहद प्रिय है तो आप उसे भी लगा सकते हैं.

पराई भाभी को काली मिर्च के इस उपाय से कर सकते हैं वश में

मरने से पहले भगवान देते हैं यह 6 संकेत, मिले तो समझ जाइए...

इस दिन करें 3 झाड़ू का गुप्त दान, बना देगा आपको लखपति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -