पराई भाभी को काली मिर्च के इस उपाय से कर सकते हैं वश में
पराई भाभी को काली मिर्च के इस उपाय से कर सकते हैं वश में
Share:

आजकल लोग वशीकरण के लिए कई उपाय आजमा रहे हैं. जी हाँ, आजकल लोगों को वशीकरण करने के लिए अनेकों टोटकों का सहारा लेना पड़ता है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं वशीकरण का सबसे सरल उपाय जिसे करते ही कोई भी आपके वश में आ सकता है. जी हाँ, यह एक ऐसा उपाय है जिसे करने के बाद आप किसी को भी अपने वश में कर सकते है फिर वह कोई पुरुष हो या स्त्री. इस वशीकरण की विधि से सब आपके इशारों पर नाचने लगेंगे. आइए बताते हैं. सबसे पहले इस वशीकरण के लिए आपको काली मिर्च और नींबू की जरूरत होगी. अब आइए देखते हैं कैसे करते हैं वशीकरण.

वशीकरण - इसके लिए सबसे पहले आपको 4 काली मिर्च और एक नींबू की आवश्यकता होगी. इसके बाद नींबू को बीच में से 4 हिस्सों में इस तरह से काट दें जिससे कि वह काटने के बाद अलग ना हो मतलब पूरी तरह से ना कटे . इसके बाद उसमें वो चार काली मिर्च डालकर बंद कर दें. अब इसके बाद शाम को 6 बजे के आस पास आपको चौराहे पर वह नींबू बीच में रखना है और जिस व्यक्ति का आपको अपने वश में करना है उसका नाम आपको उस वक्त लेना है.

इसके बाद आपको यह भी ध्यान रखना है कि आप इस दौरान किसी से बात ना करें तो बेहतर होगा वरना सब कुछ बिगड़ भी सकता है. आपको बता दें कि काली मिर्च का यह टोटका बहुत लाभदायक माना जाता है.

एक इलायची से आपके वश में हो जाएगा कोई भी, करना होगा यह काम

भाभी को ऐसे खिला दें एक लौंग, 1 मिनट में आप पर लुटा देगी सब कुछ

इस माला को धारण करते ही आपको अपना सब कुछ दे देगी पराई स्त्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -