इस दिन करें 3 झाड़ू का गुप्त दान, बना देगा आपको लखपति
इस दिन करें 3 झाड़ू का गुप्त दान, बना देगा आपको लखपति
Share:

दुनियाभर में कई लोग हैं जो टोन टोटके पर यकीन करते हैं और इन्हे अपनाकर अपने दुःख दर्द भगा देते हैं और अमीर बन जाते हैं. ऐसे में भगवान को प्रसन्न करने के लिए किसी बहुत बड़े तंत्र-मंत्र-यंत्र की जरूरत नहीं है ना ही किसी पूजा-पाठ की, अगर आप चाहे तो उन्हें कुछ उपायों से खुश कर सकते हैं. जी हाँ, अब अगर आप धन की देवी मां को प्रसन्न कर मनचाहा वरदान पाना चाहते हैं तो आपको केवल झाड़ू से जुड़ी कुछ बातों को ध्यान रखना चाहिए. जी हाँ, क्योंकि शास्त्रों के अनुसार झाड़ू को मां महालक्ष्मी का ही रूप माना गया है और कहते हैं कि जिस घर में पूरी तरह से साफ-सफाई रहती है वहां वास्तु दोष भी खत्म होता है और पॉजिटिव एनर्जी घर में आती है. अब आइए जानते हैं उन उपायों के बारे में.

कहा जाता है मां लक्ष्मी की कृपाप्राप्ति के अपने घर के आसपास के किसी मंदिर में ब्रह्म मुहूर्त में तीन झाडूओं का गुप्त दान कर देना चाहिए क्योंकि झाडू दान करने से धनलाभ होता है. गुप्तदान देने से पहले आपको इन बातों का ध्यान रखना होगा. सबसे पहले शुभ मुहूर्त अवश्य देख लें और अगर उस दिन कोई शुभ योग हो तो इस दान की महत्ता बहुत बढ़ जाती है और घर में स्थाई लक्ष्मी का वास होता है. इसी के साथ ध्यान रखे कि जिस दिन भी यह काम करना हो, उसके एक दिन पहले ही आपको 3 झाडू खरीदकर ले आना चाहिए और अगले दिन ही दान करना चाहिए.

इसी के साथ जब भी किसी नए घर में प्रवेश करें, उस समय नई झाड़ू लेकर ही घर के अंदर जाना चाहिए. कहते हैं यह शुभ शगुन माना जाता है और इससे नए घर में सुख-समृद्धि और शांति बनी रहती है.

अगर करेंगे झाड़ू का ऐसा इस्तेमाल तो मालामाल हो जाएंगे आप

मालामाल होने के लिए केले के पेड़ की जड़ में अर्पित कर दें यह चीज़

शुक्रवार को पांच पीली कौड़ी तथा यह चीज़ मिलाकर रख दें तिजोरी में, मालामाल हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -