पाँच गुलाब के फूल सफेद कपड़े में बांधकर रख दें यहाँ, बन जाएंगे करोड़पति

Feb 13 2019 06:00 PM
पाँच गुलाब के फूल सफेद कपड़े में बांधकर रख दें यहाँ, बन जाएंगे करोड़पति

आज के समय में सभी के जीवन में बहुत सारी समस्याएँ आती हैं और उनसे छुटकारा पाना आसान नहीं होता है. ऐसे में आज के समय में लोग कई तरह के उपाय करते हैं जिन्हे करने के बाद उनके जीवन की परेशानिया खत्म हो जाती हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा आरहे हैं कुछ ऐसा उपाय जो आप सभी को मालामाल बना सकते हैं. आइए जानते हैं. 

उपाय -
(1) कहते हैं  सोमवार के दिन शिव जी को साफ जल में तिल मिलाकर बेलपत्र के साथ अर्पित करना चाहिए क्योंकि उससे परिवार के सुख-समृद्धि आती है और हर मनोकामना पूरी हो जाती है.

(2) कहा जाता है नौकरी में प्रमोशन पाने के लिए सोमवार के दिन 'महामृत्युंजय मंत्र' या 'ॐ नमः शिवाय' या 'ॐ चन्द्र प्रभु नमो नमः' मंत्र का जाप 108 बार 5 या 11 सोमवार के दिन करने से लाभ होता है.

(3) कहा जाता है गरीबी से छुटकारा पाने के लिए गाय को गुड़ खिलाना चाहिए और इसके लिए सवा पाँच किलों आटा और सवा किलो गुड़ ले और इन दोनों के मिश्रण से रोटियाँ बनाए और गुरुवार के दिन शाम के समय तीन गुरुवार के दिन खिलाना चाहिए. इसी के साथ किसी भी दिन जरूरतमंद को गुड़ का दान देना भी लाभकारी होता है. 

(4) आप सभी को बता दें कि सौभाग्य पाने के लिए अपने घर के मुख्य दरवाजे पर ॐ या स्वास्तिष्क का चिन्ह बनाना चाहिएऔर संभव हो तो यह चिन्ह सिंदूर का इस्तेमाल करके बनाए या फिर बाजार से लाकर अपने दरवाजे पर चिपका देने से भी लाभ होता है.

(5) अगर आप कर्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं तो पाँच गुलाब के खिले हुये फूलों को गायत्री मंत्र पढ़ते हुये डेढ़ मीटर सफ़ेद कपड़े में बांध दीजिये और इसे किसी नदी या तालाब में प्रवाहित कर देने से आप सभी कर्ज से मुक्त हो जाएंगे और आपको सभी क्षेत्रों में केवल लाभ होगा.

घर से बाहर निकलते समय जरूर लगाए काली हल्दी का टीका, होगा बड़ा लाभ

सैलरी आते ही हो जाती है छूमंतर तो सुबह-सुबह करें यह काम

बसंत पंचमी पर नन्हे बच्चों की कुशाग्र बुद्धि के लिए करें यह काम