सैलरी आते ही हो जाती है छूमंतर तो सुबह-सुबह करें यह काम

Feb 11 2019 05:20 PM
सैलरी आते ही हो जाती है छूमंतर तो सुबह-सुबह करें यह काम

अगर आपको भी सैलरी मिलती है और कुछ ही दिन में खत्म हो जाती है तो आज हम आपके लिए कुछ उपाय लेकर आए हैं जिन्हे करने के बाद आपकी सैलरी में इजाफा होगा और आपकी सैलरी आपके पास टिकेगी भी. जी हाँ, आज हम आपको वह उपाय बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं. वैसे कहा जाता है यह परेशानी सूर्य से संबंधित मानी जाती है और सूर्य की कुंडली में मजबूत स्थिति आपको नाम, प्रसिद्धि और पैसा देती है वहीं थोड़ी सी भी गड़बड़ी हो जाए तो यह जेब में पैसा नहीं बचने देती. तो आइए जानते हैं वह उपाय.

उपाय - कहते हैं पैसे बचाने के लिए नियमित सूर्य की पूजा करनी चाहिए और सूर्य को अर्घ्य देना चाहिए. इसी के साथ तांबे के छोटे कलश में कुंकु डालकर एक रविवार से अगले रविवार तक सूर्य को चढ़ाना चाहिए और फिर सोमवार के दिन आदित्य ह्रदय स्तोत्र पढ़कर पुन: दूध में केसर डालकर का अर्घ्य दें.

इसी के साथ रात को सोने से ठीक पहले किसी ग्लास में दूध भरकर अपने सिर के पास रखना चाहिए और फिर अगले दिन सुबह सूर्योदय से पहले उठें और नहाने आदि के बाद सूर्योदय के समय किसी भी बबूल के पेड़ की जड़ में यह दूध चढ़ाकर आना चाहिए. कहते हैं ऐसा करते हुए आपका मुंह सूर्य यानी की पूर्व की ओर रखना चाहिए क्योंकि इस उपाय को करने से स्थिर लक्ष्मी का वरदान मिलेगा और सूर्य की मजबूत स्थिति आपकी जेब को भरा रखेगी.

माता लक्ष्मी को जरूर चढ़ाये यह चीज़, होने लगेगी धन की वर्षा

तिजोरी में चाहते हैं खूब सारा धन तो भगवान गणेश की सफेद प्रतिमा पर चढ़ा दें यह चीज़

वास्तु के अनुसार रखे वाशिंग मशीन और फिर देखे कमाल