20 साल पहले जैसे आज भी फिट और खूबसूरत है यह एक्ट्रेस, तस्वीर देखकर फैंस हुए शॉक्ड
20 साल पहले जैसे आज भी फिट और खूबसूरत है यह एक्ट्रेस, तस्वीर देखकर फैंस हुए शॉक्ड
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस गुल पनाग अपनी नई फिल्म बायपास रोड को लेकर चर्चा में हैं और इस फिल्म में वह दमदार अंदाज में नजर आने वाली हैं. वहीं आजकल अपनी फिल्मों के अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं. ऐसे में हाल में उन्होंने मालदीव वेकेशन की दो तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है, जिसमें वे स्विम सूट पहने काफी फिट और बोल्ड नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस कोलाज फोटो में एक फोटो साल 1999 और दूसरी फोटो 2019 की है.

वहीं दोनों में उन्होंने एक जैसा ही स्विम सूट पहना है और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''तब और अब. 20 साल बाद मालदीव में वापसी.'' वहीं इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैंस कह रहे हैं कि, ''हमें हैरानी है कि कैसे 20 साल बाद गुल उतनी ही फिट हैं और उन पर उम्र का कोई असर नहीं दिख रहा है.'' वहीं उनकी इस तस्वीर पर वीजे मारिया गोरेट्टी ने लिखा, "शानदार, बेहद सुंदर." वहीं एक्टर आयुष्मान खुराना ने कमेंट में दिल इमोजी पोस्ट किया है इसी के साथ एक यूजर ने लिखा, ''अगर फ्लिपर्स ना होते तो दोनों तस्वीरों में अंतर ढूंढ पाना मुश्किल होता.''

आपको बता दें कि गुल हाल ही में बेटे के साथ मालदीव वेकेशन पर गई थीं और अपने बेटे के साथ भी उन्होंने कई फोटोज को शेयर किया था. अब बात करें वर्क फ्रंट की तो अमेजन प्राइम की वेब सीरीज द फैमिली मैन में गुल नजर आई और अब उनकी फिल्म बायपास रोड 1 नवंबर को रिलीज होने को है.

आज के दिन हुआ था मल्लिका-ए-गजल का जन्मदिन, बिमारी में भी नहीं छोड़ा गाना

दिशा पटानी ने शेयर किया स्टाइलिश फोटो, यहां देखे वीडियों

बॉलीवुड की फिटनेस का राज, वीगन डाइट, जाने क्या है इसमें ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -