खूबसूरत बीवी से अलग नहीं रह पाए ये अभिनेता, दोबारा की शादी
खूबसूरत बीवी से अलग नहीं रह पाए ये अभिनेता, दोबारा की शादी
Share:

बॉलीवुड की कई फिल्में कर चुके आफताब शिवदेसानी को आप बहुत अच्छे से जानते हैं. आफताब ने 'जैसे ग्रैंड मस्ती', 'क्या कूल है हम','1920', 'मस्ती' जैसी कई फिल्मों को हिट कराया है और बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है. आज हम बात कर रहे हैं उनके बारे में और उनकी पत्नी नीन दोसांझ के बारे में. आपने नीन को शायद ही देखा होगा. अगर देखा होगा तो आप बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को भूल जायेंगे. जी हाँ, आफताब की पत्नी बेहद ही खूबसूरत हैं.

दरअसल, आफताब और नीन ने साल 2014 में शादी की थी. पहले वो सिर्फ रिलेशन में थे और शादी का कोई इरादा नहीं था लेकिन दोनों जब श्रीलंका गए थे तब वहां उन्होंने अचानक ही शादी कर ली. आपकी जानकारी के लिए बता दें, आफताब की ये दूसरी शादी है. जी हाँ, इसके पहले भी वो नीन से शादी कर चुके हैं और दोबारा भी नीन से ही शादी कर ली. हैरानी की बात तो है लेकिन हम आपको बता देते हैं पूरा मामला क्या है.

नीन दोसांझ बॉलीवुड कलाकार 'कबीर बेदी' की पत्नी 'परवीन दोसांझ' की बहन है जो पेशे से एक फ़ैशन डिज़ाइनर है. आपसी झगड़े की वजह से आफताब और नीन के बीच तलाक हो गया था लेकिन बाद में फिर से दोनों ने शादी कर ली. जब ये खबर मीडिया तक पहुंची तो उनसे पूछा गया इसके बारे में तो आफताब ने कहा कि नीन इतनी खूबसूरत है कि उनके बिना वो रह ही नहीं पाए जिसके चलते उन्होंने फिर से शादी कर ली. बहुत ही कमाल की बात है अपनी ही पत्नी से दोबारा कर लेना. रिश्ता भी नहीं टूटता और प्यार भी बना रहे.

सोनाली बेंद्रे को हुआ 'हाई ग्रेड कैंसर', भावुक होकर लिखा खत

'वॉन्टेड' एक्ट्रेस को मिल रही धमकियाँ, पुलिस से मांगी मदद

सत्यमेव जयते सॉन्ग : 'दिलबर' में नोरा फतेही ने बढ़ाई सभी की धड़कनें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -