सिन्दूर की डब्बी लेकर युवक ने रोका लड़की का रास्ता, कहा- 'शादी कर लो वरना...'
सिन्दूर की डब्बी लेकर युवक ने रोका लड़की का रास्ता, कहा- 'शादी कर लो वरना...'
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गुजरात के राजकोट से सामने आया है. इस मामले में बीते मंगलवार को एक सिरफिरे ने एक युवती का गला रेत दिया है. जी हाँ, यहां एक सिरफिरे युवक और एकतरफा आशिक ने सिंदूर की डिब्बी के साथ लड़की को बीच सड़क पर रोक लिया और उसके बाद उसने लड़की पर शादी का दबाव बनाया. वहीं जब लड़की ने इस बात का विरोध किया और शादी करने से मना कर दिया तो सिरफिरे ने उसका चाकू से गला रेतकर जान लेने की कोशिश की.

उसके बाद लड़की लहूलुहान हो गई. वहीं लड़की पर चाकू से हमला करने के बाद आरोपी इतने गुस्से में था कि आस पास मौजूद लोगों में से किसी ने भी उसके पास जाने की हिम्मत नहीं दिखाई लेकिन कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए लकड़ी लेकर युवक की तरफ बढने की कोशिश की तो आरोपी वहां से भागने लगा और कुछ दूर जाकर खुद के गले पर भी चाकू मार लिया. इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ''घायल लड़की की पहचान प्रिया अनिल चौधरी (20) के रूप में हुई है जबकि हमलावर का नाम विक्रम विश्वनाथ पांडेसर (22) है. लोगों की मदद से दोनों को राजकोट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है और प्रिया की हालत गंभीर है.

वह अभी बेसुध है.'' इस मामले में यह भी बताया गया है कि आरोपी मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और वह मेटोडा में रह कर कारखाने में काम करता है. इसी के साथ पीड़िता मूल रूप से बिहार की रहने वाली है और वह राजकोट के मेटोडा जीआईडीसी क्षेत्र में अपनी बहन और जीजा के साथ रहती है. अब इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है.

करोड़ों के अमेरिकी डॉलर लेकर भागने वाले थे तुर्कमेनिस्तान, IGI एयरपोर्ट पर 9 गिरफ्तार

बेटे संग नदी में कूदकर माँ ने की ख़ुदकुशी

घोड़े बेचकर सोता रहा पूरा परिवार, पूरे घर को साफ़ कर गए चोर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -