लोगों को किराए पर लेकर दंगे भड़काती है कांग्रेस- सुब्रमण्यम स्वामी
लोगों को किराए पर लेकर दंगे भड़काती है कांग्रेस- सुब्रमण्यम स्वामी
Share:

अहमदाबाद: उत्तर प्रदेश और बिहार के प्रवासी श्रमिकों के कथित पलायन के मुद्दे पर कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बीच राजनीतिक हमलों का दौर आज भी जारी रहा. भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस नेता पीएल पुणिया ने कहा कि बीजेपी स्थिति से निपटने में नाकाम रही है साथ ही उन्होंने इस मामले की तत्काल जांच की मांग की है. 

फ्लिपकार्ट और अमेजन ने दिया विशेष आॅफर, करें जमकर खरीदारी

उन्होंने आगे कहा कि यह गुजरात सरकार और गुजरात पुलिस प्रशासन की विफलता है, राज्य में कोई उचित कानून व्यवस्था व्यवस्था नहीं है. इस घटना की तुरंत जांच होनी चाहिए, अपराधियों को दंडित किया जाना चाहिए, अगर अल्पेश ठाकोर के खिलाफ कोई सबूत है तो इसे कानून के समक्ष लाया जाना चाहिए. लेकिन, किसी को भी अनावश्यक रूप से दोषी ठहरना बीजेपी को शोभा नहीं देता है. पुणिया के बाद, एक अन्य कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने स्थिति को नियंत्रित करने में असमर्थता के लिए राज्य सरकार को दोषी ठहराया. उन्होंने कहा कि "राज्य सरकार की ज़िम्मेदारी क्या है? सरकार क्या कर रही है? यह जागृति का विषय है"

देश के बैंकों पर उठ रहे सवाल, लोग नहीं हैं संतुष्ट

आरोपों का जवाब देते हुए बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने बदले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को हिंसा भड़काने के लिए ज़िम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि गुजरात एक ऐसा राज्य है जहां लोग हमेशा दूसरे समुदायों के लोगों की मदद करने के लिए आगे आते हैं, मैंने आपातकाल के दौरान सब कुछ देखा है, यह स्पष्ट है कि भारत में केवल एक ही पार्टी है जो लोगों को किराए पर लेकर हिंसा भड़कती है और वो पार्टी कांग्रेस है, इसकी तत्काल जांच होनी चाहिए. 

खबरें और भी:-

रिकॉर्ड निचले स्तर से सुधरा रुपया, 23 पैसे मजबूती के साथ 74.16 पर पहुंचा

अब नहीं सताएगा डेबिट—क्रेडिट कार्ड खोने का डर

शेयर बाजार में तेजी से सेंसेक्स में उछाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -