गुजरात से सामने आया शर्मनाक मामला, अपनी ही बेटी का रेप करवाती रही माँ, पति को कर देती थी बेहोश

गुजरात से सामने आया शर्मनाक मामला, अपनी ही बेटी का रेप करवाती रही माँ, पति को कर देती थी बेहोश

अहमदाबाद: दुष्कर्म की एक और जघन्य घटना प्रकाश में आई है, जिसके तहत एक मां अपनी ही बेटी का 3 लोगों से दुष्कर्म करवाती रही। इस दौरान वो अपने पति को बेहोश कर देती थी ताकि बेटी के साथ हो रही करतूत का पता नहीं चले। यह घटना गुजरात के भावनगर से सामने आई है, जहां 12 साल की एक लड़की दुष्कर्म की शिकार हुई है। इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, लड़की की मां ने भी इस अपराध में साथ दिया जो अभी फरार चल रही है। यह घटना गुजरात के पालिताना तालुका में भुतिया गांव से सामने आई है और इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता के पिता ने प्राथमिकी में कहा है कि 3 लोगों ने एक साल से अधिक वक्त तक उसकी बेटी के साथ लगातार दुष्कर्म किया। उसकी पत्नी ने भी अपनी बेटी के रेप में तीनों आरोपियों की सहायता की है।

रेप पीड़िता के अनुसार, उसकी मां पिता के खाने में कुछ मिला देती थी जिससे वह बेहोश हो जाते थे। पिता के बेहोश होने पर आरोपी उसके साथ दुष्कर्म करते थे। लड़की के पिता ने आरोपियों की पहचान शांति धांधुकिया (46 वर्षीय), बाबूभाई सरतनपारा (43 वर्षीय) और चंद्रेश सरतनपारा (32 वर्षीय) के रूप में की है। फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं।

गोली लगने के बाद पत्नी की गोद में ही पति ने तोड़ा दम, मदद करने की बजाए वीडियो बनाते रहे लोग

नागपुर के जंगल से बरामद हुआ 5 वर्षीय मासूम का शव, दुष्कर्म की कोशिश के बाद की गई हत्या

Ind Vs WI : दूसरे टी 20 में विंडीज ने किया पलटवार, विराट ब्रिगेड को मिली 8 विकेट से करारी हार