'कम से कम बेस्ट फ्रेंड के पति को तो छोड़ देतीं...', इस मशहूर एक्ट्रेस की शादी के तुरंत बाद भड़के लोग
'कम से कम बेस्ट फ्रेंड के पति को तो छोड़ देतीं...', इस मशहूर एक्ट्रेस की शादी के तुरंत बाद भड़के लोग
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani), जो कई सारे शोज तथा फिल्मों में बचपन से काम कर रही हैं, कुछ दिन पहले ही शादी के बंधन में बंधी हैं। हंसिका को उनके कारोबारी बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया (Sohael Kathuria) ने कुछ वक़्त पहले, पेरिस में एक रोमांटिक तरीके से प्रपोज किया था जिसके बारे में हंसिका मोटवानी ने सोशल मीडिया पर बताया था। 

आपको बता दें कि हंसिका और सोहेल ने 4 दिसंबर, 2022 को, जयपुर में सात फेरे लिए और शादी की। इस शादी की फोटोज को हंसिका ने जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, उनके कई सारे फॉलोअर्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे। नई-नवेली दुल्हन को ट्रोल करते हुए लोगों ने सोशल मीडिया पर कहा- कम से कम बेस्ट फ्रेंड के पति को तो छोड़ देतीं... आइए जानते हैं कि आखिर बात क्या है!

हंसिका मोटवानी की शादी की खूबसूरत फोटोज जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, कई लोगों ने उनपर भद्दे कमेंट्स करना आरम्भ कर दिया तथा हंसिका मोटवानी को 'कर्मा' का भी ताना दिया। यदि आप सोच रहे हैं कि हंसिका के साथ ऐसा क्यों हो रहा है तो आपको बता दूं कि हंसिका के पति, सोहेल कथूरिया (Sohael Kathuria) की यह दूसरी शादी है तथा उनकी पहली शादी से हंसिका का एक गहरा नाता भी है। इसी बात पर उन्हें अब ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल बात यह है कि सोहेल कथूरिया (Sohael Kathuria) हंसिका मोटवानी से शादी करने से पहले रिंकी बजाज (Rinky Bajaj) के पति थे तथा रिंकी बजाज हंसिका की बेस्ट फ्रेंड हैं। रिंकी एवं सोहेल के बीच पति पत्नी का रिश्ता रहा है तथा अब हंसिका ने, अपने ही बेस्ट फ्रेंड के एक्स हस्बैंड से शादी कर ली है। बता दें कि हंसिका ने तो रिंकी एवं सोहेल की शादी अटेंड भी की थी तथा दोनों की शादी वीडियो में हंसिका नाचती, एन्जॉय करती भी दिखाई दे रही हैं। अब, जब सोहेल कथूरिया से स्वयं हंसिका ने शादी कर ली है, सोशल मीडिया पर लोग उन्हें 'कर्मा' का ताना दे रहे हैं। 

कंबल ओढ़कर फूट-फूटकर रोई ये मशहूर एक्ट्रेस, वायरल हुआ VIDEO

इस हसीना ने बिकिनी पहन लगाई रेत में आग, देखकर छूटे फैंस के पसीने

बिग बॉस में होगी 'गुम है किसी के प्यार में' के इस एक्टर की एंट्री, ख़ुशी से झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -