शिवराज सरकार ने बेरोजगार युवाओ के लिए निकाली इंटर्नशिप योजना,आज से एनरोलमेंट शुरू
शिवराज सरकार ने बेरोजगार युवाओ के लिए निकाली इंटर्नशिप योजना,आज से एनरोलमेंट शुरू
Share:

भोपाल। मध्यप्रदेश में युवाओं के लिए शिवराज सिंह चौहान ने एक सुनहरा अवसर निकाला है। सुनहरा अवसर यह है कि शिवराज सरकार मुख्यमंत्री युवा इंटर्नशिप योजना का आयोजन करने जा रही है। मध्य प्रदेश के युवाओं को अपना निशाना बनाने के लिए शिवराज सरकार ने एक तीर से दो निशाने लगाए हैं। शिवराज सरकार सरकारी योजनाओं को घर-घर पहुंचाने के लिए बेरोजगार युवाओं की मदद लेगी । इंटर्नशिप योजना के लिए सरकार ने युवाओं से आवेदन आमंत्रित किए हैं। 

दरअसल खबर यह है कि शिवराज सरकार इंटर्नशिप देने के बहाने युवा वोटरों को अपने निशाने पर ले रही है। इंटर्नशिप योजना के तहत शिवराज सरकार प्रति माह ₹8000 का स्‍टाइपे᠎̮न्‍ड्‌ भी देगी। 18 से 29 वर्ष के बीच के युवाओं के लिए यह योजना निकाली गई है। हर एक विकासखंड में कम से कम 15  इंटर्न युवा रखे जाएंगे । पूरे प्रदेश में कुल 4596  युवाओं का सिलेक्शन होगा। विकास योजनाओं के तहत युवाओं को जमीनी स्तर पर काम करने का मौका और अनुभव प्राप्त होगा। 

इस तरह युवाओं को इंटर्नशिप योजना के जरिए मुख्यमंत्री जन सेवा मित्र बनने का अवसर मिलेगा । इस योजना से जुड़े सभी सुनहरेअवसरों  के बारे में सरकार प्लान बताएगी। एक तरफ युवाओं की ओर से योजनाओं का क्रियान्वित होगा वहीं दूसरी तरफ इंटर्नशिप देने के बहाने सरकार युवाओं के दिल में अपनी जगह बना लेगी । आज से मुख्यमंत्री इंटर्नशिप योजना के लिए एनरोलमेंट शुरू हो गए हैं। 

पांचवी की छात्रा को जूतों की माला पहनकर छात्रावास परिसर में घुमाया

ब्यूटीशियन ने किया दुल्हन का मेअकप ख़राब,गलती ना मानते हुए की अभद्रता

पहले ली चाय की चुस्की फिर की लाखो की चोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -