भाजपा के साथ गठबंधन पर बोले AIADMK मंत्री, कहा - पीएम मोदी हमारे डैडी
भाजपा के साथ गठबंधन पर बोले AIADMK मंत्री, कहा - पीएम मोदी हमारे डैडी
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु सरकार के डेयरी विकास मंत्री के टी राजेन्द्र बालाजी ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड मुनेत्र कड़गम कार्यकर्ताओं के लिए पिता की तरह हैं. श्रीविल्लिपुथुर के निकट महाराजपुरम में प्रेस वालों से बात करते हुए के टी राजेन्द्र बालाजी ने कहा है कि, मोदी हमारे डैडी हैं, वे इंडिया के डैडी हैं, हम उनके नेतृत्व को कबूल करते हैं.

मिशन लोकसभा: बसपा जारी कर सकती है उम्मीदवारों की सूची, ब्राह्मण-मुस्लिम गठजोड़ पर है पूरा ध्यान

बालाजी ने कहा है कि अम्मा (जयललिता) का निधन होने के बाद पीएम मोदी AIADMK की सहायता करने और रास्ता दिखाने के लिए आगे आए. दरअसल, मंत्री महोदय से जब प्रेस वालों ने सवाल किया कि जब जयललिता ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से गठबंधन नहीं किया तो वर्तमान AIADMK नेतृत्व भाजपा से गठबंधन कैसे कर रहा है. इस सवाल के जवाब में मंत्री के टी राजेन्द्रन ने कहा है कि अम्मा का निर्णय अलग था, लेकिन अम्मा जैसी बड़ी शख्सियत की अनुपस्थिति में मोदी हमारे डैडी हैं, वे इंडिया के डैडी हैं.

क्या राजनीति में उतरेंगे रॉबर्ट वाड्रा, ग़ाज़ियाबाद में लगे इस तरह के पोस्टर

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तमिलनाडु में भाजपा ने जयललिता की पार्टी AIADMK के साथ गठजोड़ करने का ऐलान किया है. जब प्रेस वालों ने उनसे पूछा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में जयललिता ने कहा था कि तमिलनाडु की लेडी, नरेंद्र मोदी से बेहतर है तो अब भाजपा के साथ उनका गठजोड़ कैसे किया जा सकता है. इसके जवाब में बालाजी ने कहा है कि जयललिता, पीएम मोदी के खिलाफ नहीं थीं, वो दुनिया को केवल ये बताना चाहती थीं कि तमिलनाडु में भी एक बेहतरीन नेतृत्व पहले से ही मौजूद है, वैसे अम्मा, पीएम मोदी का बेहद सम्मान करती थीं. 

खबरें और भी:-

जूते पोलिश की दूकान चलाते हैं कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता, सुनाई अपनी आपबीती

बलूच विद्रोहियों ने उड़ाई पाकिस्तान की गैस पाइपलाइन, धमाके में 4 जवानों की मौत

एयर स्ट्राइक पर सिद्धू का बड़ा बयान, कहा सरकार को पेड़ और मकान में फर्क नहीं पता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -