कोरोना पॉजिटिव पाए गए गुजरात सीएम विजय रुपाणी, कल मंच पर हो गए थे बेहोश
कोरोना पॉजिटिव पाए गए गुजरात सीएम विजय रुपाणी, कल मंच पर हो गए थे बेहोश
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के सीएम विजय रुपाणी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कल एक कार्यक्रम के मंच पर सीएम विजय रुपाणी को चक्कर आ गया था और वह बेहोश होकर मंच पर गिर गए थे. इसके बाद उन्हें यूएन मेहता हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया था. हॉस्पिटल की तरफ से जारी किए गए मेडिकल बुलिटेन के अनुसार, सीएम रुपाणी की हालत स्थिर है.

डॉ. आरके पटेल ने सोमवार को कहा कि, 'विजयभाई बगैर किसी सहारे अस्पताल के कमरे में टहल पा रहे हैं, उनकी रिपोर्ट जैसे ईसीजी, ईको, सीटी स्कैन, ऑक्सीजन का स्तर नार्मल है, उनकी हालत स्थिर है, उन्हें अस्पताल में 24 घंटे मॉनिटरिंग में रखा जाएगा, डिहाईड्रेशन, थकावट और हेक्टिक काम की वजह से उनको चक्कर आया था.' बता दें कि गुजरात में इन दिनों 6 म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के चुनाव का प्रचार जारी है. 

इसके तहत सीएम विजय रुपाणी रविवार को चुनाव प्रचार हेतु वडोदरा के निज़ाम पुरा में पहुंचे थे, मगर इस दौरान अचानक उन्हें वहां चक्कर आ गया और वो मंच पर ही गिर पड़े. कहा जा रहा था कि शायद उनका बीपी लो हो गया हो. इसके बाद सीएम रूपाणी को सरकारी प्लेन के माध्यम से अहमदाबाद लाया गया. उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उनके तमाम तरह के टेस्ट किए गए. अब उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. हालांकि, डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है.

इजरायल ने हर दिन 2,000 हवाई यात्रियों को प्रवेश की दी अनुमति

पदनाम को बदलने की घोषणा करते हुए एंटोनी ब्लिंकन ने कही ये बात

18 फरवरी को बंगाल के किसानों के लिए भाजपा करेगी कृषक सह भोज का आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -