गुजरात की केमिकल कंपनी में ब्लास्ट, झुलसकर मरे 5 कर्मचारी
गुजरात की केमिकल कंपनी में ब्लास्ट, झुलसकर मरे 5 कर्मचारी
Share:

भरूच: गुजरात के भरूच की एक केमिकल कंपनी में बड़ा हादसा हो गया। जी हाँ और मिली जानकारी के तहत इसमें कंपनी के 5 कर्मचारियों की मौत हो गई है। सामने आने वाली खबर के मुताबिक इस हादसे के बाद कंपनी का एक कर्मचारी लापता है, जिसे ढूंढने का काम जारी है। वहीं दूसरी तरफ मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के पीछे की वजह की जांच करनी शुरू कर दी है। इस मामले में मिली खबर को माने तो धमाका भरूच के दहेज की ओम ऑर्गेनिक केमिकल कंपनी में रविवार देर रात हुआ।

जी हाँ और यह हादसा इतना भीषण था कि कंपनी में काम कर रहे 5 कर्मचारियों की इसकी चपेट में आने से मौत हो गई। इस धमाके की आवाज काफी दूर तक सुनाई गई और ब्लास्ट के बाद से एक कर्मचारी गायब बताया जा रहा है, जिसकी आसपास तलाश की जा रही है। खैर यह ऐसा पहला मामला नहीं है, बल्कि भरूच की केमिकल कंपनियों में अक्सर ऐसा होता रहता है। जी दरअसल इससे पहले भी यहां कंपनियों में ब्लास्ट के मामले सामने आते रहे हैं। जी दरअसल इससे पहले 23 फरवरी 2021 को जीआईडीसी की केमिकल कंपनी यूपीएल-5 के प्लांट में धमाके के साथ आग लग गई थी। उस दौरान आग की चपेट में आने के कारण 24 लोग घायल हो गए थे।

उस समय धमाका इतना प्रचंड था कि उसकी आवाज 15 किलोमीटर दूर तक सुनाई दी थी। जी हाँ और उस दौरान धमाके के कारण आसपास के गांव भूकंप जैसा महसूस हुआ था। वहीं कुछ गांव में लोग घर से बाहर निकल गए थे। घायलों को भरूच और वडोदरा के अस्पतालों में भर्ती कराया गया था। वहीं इससे पहले गुजरात के पंचमहल जिले में दिसंबर 2021 को एक केमिकल फैक्ट्री में जोरदार ब्लास्ट हुआ था। और उस दौरान उस हादसे में 5 मजदूरों की जना गई थी जबकि 22 घायल हुए थे।

रामनवमी शोभायात्रा पर हमला, मुस्लिम भीड़ ने जलाई गाड़ियाँ और फेंके पत्थर!

उमिया माता मंदिर के स्थापना दिवस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कही ये बात

'वीरता दिखाने से कभी पीछे नहीं हटती BSF', पाकिस्तान सीमा पर गरजे गृह मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -