कांट्रेक्टर को ले डूबी लालच, तांत्रिक ने पैसा बनाने के नाम पर लगाई लाखों की चपत
कांट्रेक्टर को ले डूबी लालच, तांत्रिक ने पैसा बनाने के नाम पर लगाई लाखों की चपत
Share:

सूरत: गुजरात के सूरत जिले के अंतर्गत आने वाले इच्छापुर थाने में एक लेबर कांट्रेक्टर ने 3 लोगों पर 5 लाख की ठगी की शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में बताया गया है कि व्यवसाय में मंदी की वजह से तांत्रिक से मिला, उसने कहा कि वह पैसे से पैसा बनाकर देगा। इसके लिए उसने 5 लाख रुपए मांगे, जिसे उसने 50 से 60 लाख कर देने का दावा किया।

भाटपोर GIDC में इनवेरा बैटरी में लेबर कांट्रेक्टर और भाटपोर के ओमकार रेसिडेंसी के रहने वाले उमाशंकर उर्फ संतोष कुशवाहा ने दिनेश गुरुजी मिला। दिनेश ने उसे कहा कि वह एक ऐसे तांत्रिक को जानता है जो रुपए से रुपए बनाता है, यदि वह 5 लाख रुपए की व्यवस्था कर दे तो उसे वह 50 से 60 लाख या उससे भी अधिaक जितने उसकी किस्मत में होंगे, बना देगा। जिसके बाद लेबर कांट्रेक्टर को 25 जनवरी को प्रेम नामक शख्स से मिलाया, जिसने उसको झांसे में ले लिया। 

30 जनवरी को 5 लाख लेकर पलसाना में शेर्डी के खेत में दिनेश गुरुजी, प्रेम और सुनील बैग में से रुपए निकालने की प्रक्रिया आरंभ की। तभी सुनील ने कहा कि रुपए कल बनाएंगे। 31 जनवरी को भाटपार तपोवन फॉर्म में सुनील 5 लाख लेकर प्रक्रिया करने लगा, वापस सुनील ने बहाना बनाया और कुछ सामग्री लेने के लिए कांट्रेक्टर को अपने साथ ले गया। जहां से पैसे लेकर फरार हो गया।

पहले टेस्ट मैच में भारत को मिली शर्मनाक हार, कोहली की कप्तानी पर लक्ष्मण ने उठाए सवाल

अमेरिका में भारतीय युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नींद पूरी न होने के बाद भी मैदान में छाए इशांत, न्यूजीलैंड के खिलाफ लगाया 'पंजा'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -