गुजरात: स्कूल जा रही छात्रा को आरोपी ने बीच सड़क पर घोंपा चाक़ू, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ा और..

गुजरात: स्कूल जा रही छात्रा को आरोपी ने बीच सड़क पर घोंपा चाक़ू, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ा और..
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के पाटन जिले की सरस्वती तहसील में 2 दिन पूर्व एक व्यक्ति ने स्कूली छात्रा की पीठ में छुरी घोंप डाली। जिसके उपरांत छात्रा को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया।  वहीं आज गांव के लोगों ने आरोपी हमलावर को पेड़ पर रस्सी से बांधकर बरगद के पेड़ पर उल्टा लटकाकर लाठी डंडों से पिटाई कर डाली। इस मामले का वीडियो भी सामने आ चुका है।

खबरों का कहना है कि, पाटन जिले के सरस्वती तहसील के वहाणा गांव में छात्रा पर चाकू से हमला करने के एक अपराधी को गांव के लोगों ने ही सजा देने का निर्णय कर लिया गया है। पुलिस में केस दर्ज कराने के उपरांत  गांव के लोग आरोपी को पकड़ लाए और बरगद के पेड़ के नीचे पहले पैरों को रस्सी से बांधा और फिर पेड़ से उल्टा लटकाया।

जिसके उपरांत  गांव के लोगों ने उसकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर डाली। कुछ लोग आरोपी को पुलिस के हवाले करने की बात करते रहे तो कुछ यहीं फैसला कर देने की बात भी करते रहे। इस पूरे केस का वीडियो भी देखने के लिए मिला है। पुलिस वीडियो के आधार पर कार्रवाई की बात भी की जा रही है। पाटन के पुलिस अधिकारी चन्द्रसिंह सोलंकी ने बोला है कि 22 जुलाई को एक लड़की स्कूल जा रही थी, उसी बीच जीवन नाम के आरोपी ने छुरी से हमला कर डाला। फरियादी की ओर से केद दर्ज कर दिया गया है। इस  केस को लेकर लोगों में आक्रोश और असंतोष बढ़ता ही जा रहा है। कुछ लोगों ने आरोपी के साथ मारपीट की है, जिसका वीडियो सामने आया। जो भी कसूरवार पाया जाएगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

स्कूटी चोरी का इल्जाम लगाकर नाबालिग को पत्थर से कूच-कूचकर मार डाला, 2 गिरफ्तार

तमिलनाडु: 12वीं कक्षा की छात्रा ने की ख़ुदकुशी, हॉस्टल में मिला शव

बंगाल: हिजाब पहनी छात्रा को डांटा.., तो भीड़ ने सरेआम फाड़ दिए शिक्षिका के कपड़े, Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -