बच्चों को मोबाइल पर वीडियो दिखाकर करता था गन्दी हरकतें, हुआ गिरफ्तार
बच्चों को मोबाइल पर वीडियो दिखाकर करता था गन्दी हरकतें, हुआ गिरफ्तार
Share:

सूरत: गुजरात के सूरत के उधना इलाके में रहने वाला एक अधेड़ उम्र का शख्स कई दिनों से अपने ही मोहल्ले की 6 और 4 साल की दो बच्चियों के साथ छेड़खानी कर रहा था। जब एक बच्ची ने घर आने के बाद अपने परिजनों से पूरी बात बताई तो घरवालों ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

मामले में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, उधना में शकील (बदला हुआ नाम) अपनी पत्नी और छह वर्षीय की बेटी के साथ रहता है और पास में स्थित के एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। बुधवार के दिन, उसकी 6 साल की बेटी अपनी 4 साल की सहेली के साथ घर के पास खेल रही थी, तभी मोहल्ले का 60 वर्षीय अशोक वहां आया और दोनों बच्चियों को किसी बहाने से अपने साथ ले गया। आरोपी अशोक दोनों बच्चियों को अपने साथ ले जाने के बाद अपने मोबाइल पर वीडियो दिखाकर उनके साथ गन्दी हरकतें करने लगा। 

घटना के बाद, शकील की बेटी ने घर आकर अपने पिता को पूरी कहानी बताई। वहीं दूसरे दिन, गुरुवार को आरोपी एक बार फिर से बच्चियों को अपने साथ ले जाने लगा तो आसपास के लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने आरोपी अशोक राणा को अरेस्ट कर लिया। आरोपी सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। मामले पर उधना थाने के पुलिस इंस्पेक्टर एमवी पटेल ने बताया कि आरोपी अशोक, मानसिक रूप से विक्षिप्त है। इस वजह से परिवार ने भी उसे छोड़ दिया है। अब आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

शादी का झांसा देकर युवती से कई बार दुष्कर्म, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

यूपी: अदालत ने बलात्कार के मामलों में दो आरोपियों को सुनाई 10 साल कैद की सजा

शराब पिलाकर 3 युवकों ने महिला के साथ की छेड़खानी, फिर बेहोशी की हालत में छोड़कर हुए फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -