शादी का झांसा देकर युवती से कई बार दुष्कर्म, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस
शादी का झांसा देकर युवती से कई बार दुष्कर्म, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस
Share:

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के खुर्जा से एक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. जहां पर एक 25 वर्षीय युवती ने पड़ोस के ही एक युवक पर शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया. युवती का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान युवक कई दफा उसके घर पर आया. इस दौरान उससे बातचीत होने लगी और हमदर्दी दिखा कर उसने मेरा मोबाइल नंबर ले लिया. फिर वो फोन पर मीठी- मीठी बातें करने लगा, इस दौरान उसने विवाह करने की भी बात कही और मैं उसके बहकावे में आ गई. 

युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि गत वर्ष 13 जून को युवक उसे नगर कोतवाली बुलंदशहर के एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. मना करने के बाद भी वो लगातार रेप करता रहा. बाद में पता चला कि वो किसी दूसरे समुदाय से संबंध रखता है और झूठ बोलकर मुझे बहकाता रहा. जिससे मुझे काफी ठेस पहुंची है. पीड़िता का कहना है कि वो SSP के सामने पेश हुई और उन्हें पूरी कहानी बताई फिर बुलंदशहर कोतवाली में युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज हुआ. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

SSP संतोष कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि दोनों पड़ोसी हैं और दुष्कर्म की घटना जिस होटल में हुई वहां पर आरोपी का नाम रजिस्टर में दर्ज है. यदि जांच में अन्य तथ्य सामने आते है तो उसके तहत भी IPC सेक्शन को बढ़ा कर एक्शन लिया जाएगा. फिलहाल आरोपी फरार है और उसकी खोजबीन की जा रही है. 

यूपी: अदालत ने बलात्कार के मामलों में दो आरोपियों को सुनाई 10 साल कैद की सजा

शराब पिलाकर 3 युवकों ने महिला के साथ की छेड़खानी, फिर बेहोशी की हालत में छोड़कर हुए फरार

न्यू ईयर पार्टी में लड़की को आपत्तिजनक हालत में मिले प्रेमी और सहेली, हुई हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -