गुजरात में भी 1000 के पार पहुंचा कोरोना मरीजों का आँकड़ा, अब तक 38 की मौत
गुजरात में भी 1000 के पार पहुंचा कोरोना मरीजों का आँकड़ा, अब तक 38 की मौत
Share:

अहमदाबाद: पूरे देश में कोरोना वायरस संक्रमण के केस 14,000 के करीब पहुंचने के बीच गुजरात शुक्रवार को छठा प्रदेश बन गया है, जहां 1000 से ज्यादा मामले पाए गए हैं. जबकि केंद्र सरकार ने कहा है कि पिछले एक हफ्ते में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले दुगुने होने में लगने वाला समय बढ़ा है. केंद्र सरकार चीन से गुरूवार को यहां पहुंची लगभग पांच लाख त्वरित जांच किट उन राज्यों को बांटने की तैयारी में है. जहां सबसे अधिक मामले पाए गए हैं. 

वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि 24 मार्च को पहला देशव्यापी लॉकडाउन लागू किए जाने से पहले कोरोना वायरस के मामले तीन दिन में दुगुने हुए थे. स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने प्रेस वालों से कहा कि, "लॉकडाउन से पहले कोरोना वायरस संक्रमण के केस तीन दिन में दुगुने हो रहे थे, जबकि बीते सात दिन में यह दर 6.2 दिन रही. वहीं केंद्र शासित प्रदेशों और 19 प्रदेशों में यह दर राष्ट्रीय औसत से कम है."

वहीं अहमदाबाद में स्वास्थ्य अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि गुजरात में शुक्रवार को संक्रमण 1021 तक पहुंच गया जबकि 92 नए मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं दो और मौतों के साथ मरने वाले लोगों की तादाद 38 पहुंच गई.

जानिए क्यों मनाया जाता है World Heritage Day?...

मात्र 100 रुपये की बचत बन जाएगी 54.47 लाख की रकम, रिटायरमेंट में नहीं रहेगी चिंता

Gold Futures Price: बुरी तरह गिरा सोना, जानें क्या है नया भाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -