गिरफ्तार हुई गुड़िया देवी, रामगढ़ में ले रखी थी पनाह
गिरफ्तार हुई गुड़िया देवी, रामगढ़ में ले रखी थी पनाह
Share:

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले में हुए बम कांड की मुख्य अपराधी गुड़िया देवी को रामगढ़ से गिरफ्तार किया गया है। शुक्रवार को धनबाद पुलिस एवं रामगढ़ पुलिस ने संयुक्त तौर पर छापेमारी की तथा उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके चलते गुड़िया अनाब-शनाब बोल रही थी। बता दें कि इस कांड में मुख्य अपराधी का पति पिंटू वर्णवाल भी शामिल था।

मामला तोपचांची थाना इलाके का है। यहां के बाजार में 8 जनवरी को एक मोटरसाइकिल में डेटोनेटर लगाकर धमाका किया गया था। इसमे 6 लोग गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे। इस वारदात को अंजाम देने में सम्मिलित पिंटू वर्णवाल भी घायल हो गया था। नक्सल प्रभावित तोपचांची थाना इलाके में बम धमाके में छानबीन के चलते पुलिस पिंटू वर्णवाल के घर पहुंची तो वहां से विस्फोटकों का जखीरा प्राप्त हुआ था।

पुलिस को दो बोरों में 264 पीस जिलेटिन प्राप्त हुआ था। वहीं, पुलिस की खबर प्राप्त होते ही मुख्य अपराधी गुड़िया देवी मौके से फरार हो गई तथा वह रामगढ़ में जाकर बिजुलिया के एक घर में छुपकर रहने लगी। पुलिस ने बताया, बम कांड में गुड़िया देवी, उसका पति और अन्य लोग सम्मिलित थे। लेकिन, गुड़िया के पति की मौत गिरफ्तारी से पहले किसी वजह से हो गई थी। धनबाद के तोपचांची थाना के सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार गुप्ता ने कहा कि गुड़िया के घर से काफी मात्रा में विस्फोटक प्राप्त हुआ था। बम कांड में वो तथा उसके पति के अतिरिक्त अन्य लोग भी सम्मिलित थे। गुड़िया रामगढ़ में छुपकर रह रही थी, जिसे शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। 

आज हैदराबाद में चुनावी शंखनाद करेगी कांग्रेस, राहुल-सोनिया गांधी करेंगे 6 गारंटियों का ऐलान

केदारनाथ पैदल मार्ग पर खच्चर संचालक कर रहे यात्रियों से बुरा बर्ताव, दर्ज हुई शिकायत

बंगाल में स्टील फैक्ट्री खोलेंगे गांगुली, सीएम ममता के साथ स्पेन-दुबई यात्रा पर गए 'दादा' ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -