यूपी चुनाव: 'कल्याण सिंह के बेटे ने रद्द करवाया मेरा नामांकन..', गुड्डू पंडित का आरोप
यूपी चुनाव: 'कल्याण सिंह के बेटे ने रद्द करवाया मेरा नामांकन..', गुड्डू पंडित का आरोप
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तेज हो गया है. बुलंदशहर के पूर्व MLA और बाहुबली नेता श्रीभगवान शर्मा (गुड्डू पंडित) ने यूपी के पूर्व सीएम और भाजपा नेता कल्याण सिंह के बेटे पर उनका नामांकन निरस्त करवाने का आरोप लगाया है. गुड़्डू पंडित ने कहा कि एटा लोकसभा सीट से सांसद राजवीर सिंह (राजू भैया) ने उनका नामांकन रद्द करवाया है.  

देबाई सीट से बसपा से 2 बार MLA रहे गुड्डू पंडित हाल ही में समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हुए थे. हालांकि, सपा ने उन्हें टिकट देने से मना कर दिया था. जिसके बाद गुड्डू पंडित ने शिव सेना के उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल किया था. इस नामांकन में फॉर्म B न शामिल होने की वजह से निर्वाचन आयोग ने उनका नामांकन रद्द कर दिया था. नामांकन रद्द होने के बाद गुड्डू पंडित की सफाई भी सामने आई थी. उन्होंने कहा था कि वे नामांकन के साथ फॉर्म B जमा करना कैसे भूल सकते हैं. उनका नामांकन रद्द होने का कारण सिर्फ राजू भैया हैं. उन्होंने सांसद राजवीर सिंह पर और भी कई संगीन आरोप लगाए थे.

गुड्डू पंडित ने कहा था कि राजवीर उनका क़त्ल करवा सकते हैं. उन्होंने कहा था कि वे इंसाफ के लिए उच्च न्यायालय का रुख करेंगे. इससे पहले गुड्डू पंडित, राजवीर सिंह को 2007 और 2012 के विधानसभा चुनाव में मात दे चुके हैं. इस पर बात करते हुए गुड्डू पंडित ने कहा था कि इन हारों के कारण ही राजू भैया उनसे डरे हुए हैं और द्वेष के चलते उनका रास्ता रोकने का काम कर रहे हैं.

पशुपति पारस ने रुचिदा शर्मा को 5 साल के लिए किया निलंबित, लगा ये बड़ा आरोप

आज श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा में होंगे अमित शाह, मतदाताओं से करेंगे सीधे संवाद

'मेरे फॉलोवर्स रोक रहा Twitter.., आवाज़ दबा रहा..', राहुल गांधी का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -