रोहित ने शूट किया खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया का अंतिम एपिसोड, शेयर की ये तस्वीर
रोहित ने शूट किया खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया का अंतिम एपिसोड, शेयर की ये तस्वीर
Share:

कलर्स टीवी का रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के हर सीजन को फैंस ने बेहद पसंद किया हैं. पहली बार खतरों के खिलाड़ी के हिस्ट्री में  मेड इन इंडिया सीरीज की शुरुआत की गई हैं. इस शो में पिछले सीजन्स के कुछ चुने हुए कंटेस्टेंट्स को लाया गया. खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया सीरीज को फैंस ने खूब पसंद किया हैं. अब रोहित शेट्टी ने शो का अंतिम एपिसोड शूट कर लिया हैं. 

हाल ही में रोहित शेट्टी ने एक पोस्ट साझा की हैं जिसमे उन्होंने शो के बारें में लिखा हैं. रोहित शेट्टी ने लिखा हैं- 'खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया' के इस सीज़न के अंतिम एपिसोड की शूटिंग कर रहे. थैंक्यू शो को इतना प्यार देने के लिए और टेलीविज़न के सबसे अधिक देखे जाने वाले शोज में से इसे एक बनाने के लिए. साथ ही रोहित शेट्टी ने एक तस्वीर भी साझा की हैं. इस फोटो में वो एक गाड़ी के सहारे खड़े होकर पोज देते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि इस शो में करण पटेल, जैस्मिन भसीन, रित्विक धनजानी, निया शर्मा, अली गोनी, जय भानुशाली, करण वाही, हर्ष लिंबाचिया नजर आ रहे हैं. साथ ही शो में भारती सिंह ने भी एंट्री ली है. शो की शूटिंग के वक्त ज्यादा सेफ्टी और एहतियात बरते जा रहे हैं.वहीं, खतरों के खिलाड़ी 10 की विजेता करिश्मा तन्ना बनी हैं. एक्ट्रेस ने सीजन दस अपने नाम किया है. शो में करिश्मा की करण पटेल और धर्मेश के साथ कड़ा मुकाबला देखने को मिला था. करिश्मा होस्ट रोहित शेट्टी की फेवरेट विधार्थी भी थीं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'भाभी जी घर पर हैं' के सेट पर भावुक हुई सौम्या टंडन, शो को कहा अलविदा

महाराष्ट्रीयन अवतार में काम्या पंजाबी ने स्वागत किया ‘गणपति बप्पा’ का, खास अंदाज में मनाएंगी गणेशोत्सव

लम्बे वक्त बाद वेब सीरीज से वापसी करने जा रहा हैं यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -