कानूनी रूप से अपने कंप्यूटर पर कैसे चलाएं GTA 5
कानूनी रूप से अपने कंप्यूटर पर कैसे चलाएं GTA 5
Share:

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो (GTA) सबसे लोकप्रिय वीडियो गेम फ्रेंचाइजी है। ग्रैंड थेफ्ट ऑटो नया वर्जन GTA 5 आया है। ग्रैंड थेफ्ट ऑटो दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा सेलिंग गेम है जिसकी 120 मिलियन से अधिक कॉपीज बिकी हैं, लेकिन इस वक्त आपको इसके लिए पैसे देने की जरूरत नहीं है। आप फ्री में GTA 5 अपने कंप्यूटर में चला सकते हैं, हालांकि यह ऑफर सिर्फ एक सप्ताह के लिए है यानी 21 मई तक ही GTA 5 आपको फ्री में मिलेगा। आइए जानते हैं कैसे...

गेम स्टोर हो रहा बार-बार क्रैश
फ्री सुनकर आपको लग रहा होगा कि आपको GTA का बेसिक वर्जन मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं है। यह बेसिक नहीं, बल्कि प्रीमियम वर्जन है। इसके साथ एक लाख डॉलर का कैश बोनस भी मिल रहा है। गेम फ्री होने के कारण Epic गेम बार-बार क्रैश हो रहा है। कंपनी ने इसके बारे में ट्वीट करके भी कहा है कि इस समस्या का समाधान जल्द ही किया जाएगा, हालांकि कंपनी ने कोई टाइमलाइन नहीं बताई है।

फ्री में कैसे डाउनलोड करें GTA 5
यदि आप फ्री में GTA 5 डाउनलोड करना चाहते हैं तो EpicGames.com पर जाएं। इसके बाद साइन इन करें, यदि आपके पास पहले से गेम स्टोर का अकाउंट नहीं है तो साइनअप करें। गेम को डाउनलोड करने के लिए  टू फैक्टर ऑथेंटिकेशन अनिवार्य है। इसे सेट करने के लिए Account>Passwords and security>Set up 2FA में जाएं। 2FA ऑन करने के बाद आपके सामने एक पेज खुलेगा जिसमें आपको GTA 5 सर्च करना होगा।इसके बाद गेम का डिस्क्रिप्शन पेज खुलेगा जहां आपको ‘Get’ दिखेगा। इस पर क्लिक करने पर आप ऑर्डर पेज कर पहुंच जाएंगे। इसके बाद ऑर्डर बटन पर क्लिक करके आप गेम को अपनी लाइबेरी में ए़ड कर सकेंगे।

फेसबुक ने 400 मिलियन डॉलर में खरीदा Giphy, इंस्टाग्राम में मिलेगा सपोर्ट

बाजार में उपलब्ध हुआ LG का नया टीवी, जानें क्या है इसकी खासियत

यूपी के तकनिकी विश्विद्यालयों ने लिया फैसला, बताया किस तारीख से शुरू होंगी क्लासेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -