दूल्हा बना शाहरुख दुल्हनिया लेने आया हेलिकॉप्टर से
दूल्हा बना शाहरुख दुल्हनिया लेने आया हेलिकॉप्टर से
Share:

हापुड़. जयपुर का रहने वाला शाहरुख खान केवल नाम से ही फिल्मी नहीं है, बल्कि एकदम फिल्मी स्टाइल में किसी हीरो की तरह अपनी दुल्हन के सपने को पूरा करने के लिए वह हेलिकॉप्टर में बैठकर अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए हापुड़ आया. दुल्हे के हेलिकॉप्टर से बारात लाने के लिए स्थानीय प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे. हेलीकॉप्टर में आई बारात देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में शाही अंदाज में आया शाहरुख अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से ले गया. हेलिकॉप्टर से आई बारात को देखने के लिए लोगों में ख़ासा उत्साह रहा. दरअसल हापुड़ के सिटी कोतवाली क्षेत्र के खाई मोहल्ले की रहने वाली तंजीम की शादी जयपुर के रहने वाले शाहरुख खान से तय हुई थी. तंजीम और शाहरुख के परिजनों ने शादी को यादगार बनाने के लिए हेलीकॉप्टर से बारात और विदाई तय की. इसके लिए हापुड़ में  अलग से हैलीपेड भी बनाया गया.

शाहरुख ने बताया कि उनका भी सपना था कि वे अपने इस पल को कुछ अलग ही तरीके से यादगार बनाएं. वहीं तंजीम ने कहा कि हर लड़की का सपना होता होता है कि उसके सपनों का राजकुमार उड़नखटोले पर उसे उड़ा कर ले जाए, और उसका यह सपना पूरा हो रहा है. दोनों बहुत खुश दिखाई दिए.

 

यदि ऐसा हुआ तो ईंधन 250 रुपए लीटर बिकेगा

सेबी ने विजय माल्‍या की कंपनी के खाते अटैच किये

संकल्प और विकल्प के बीच झुलती पत्रकारिता का दिवस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -