शादी से कुछ घंटे पहले कोरोना ने ले ली दूल्हे की जान
शादी से कुछ घंटे पहले कोरोना ने ले ली दूल्हे की जान
Share:

विशाखापट्टनम: कोरोना काल इन दिनों कई लोगों को अपने चपेट में ले रहा है. ऐसे में इस काल में शादियां भी लगातार हो रहीं हैं और थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब इन सभी के बीच मौत के आंकड़े भी बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में एक और खबर आई है और इस खबर के अनुसार शादी के कुछ घंटे पहले दूल्हे की मौत हो गई. आप सभी को बता दें कि अनलॉक-1 के बाद 8 जून से 50 मेहमानों समेत शादियों के आयोजन की अनुमित मिल चुकी है.

लेकिन फिर भी कई जगहों में छुप-छुपाकर बहुत से लोग आ रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह आंध्र प्रदेश के कर्नूल जिले के अडोनि शहर का है. यहाँ शादी के कुछ घंटे पहले दूल्हे की मौत हो गई. बताया जा रहा है 5 जुलाई को शादी होनी थी लेकिन उसी के कुछ घंटे पहले कोरोना संक्रमण की वजह से ज्यादा तबियत बिगड़ने से मौत हो गई. इस मामले में यह भी बतया जा रहा है कि बीते 28 जुलाई को दूल्हा और दुल्हन का परिवार जब जोरों से शादी की तैयारियों में जुटे थे.

उसी के बाद अचानक से 28 साल के दूल्हे को सरदर्द और बुखार की परेशानी शुरू हो गई. फिर पीड़ित को अस्पताल में भर्ती करवाया गया और यहां कोरोना का टेस्ट करने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उसके बाद देखते ही देखते पीड़ित की तबियत बिगड़ने लगी और उसकी बिगड़ती तबियत को देखने के बाद उसे हैदराबद के एक निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया. लेकिन यहाँ शिफ्ट करने का कोई फायदा नहीं हुआ और बुधवार की देर रात उसकी मौत हो गई.

कोरोना संक्रमण ने ले ली तिरुपति में बालाजी मंदिर के एक और पुजारी की जान

फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' के इस सॉन्ग से आकृति कक्कड़ को मिली पहचान

क्या सच में श्री कृष्ण की थी 16108 पत्नियां, जानिए सच ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -