असम में हुआ ग्रेनेड हमला, दो लोगों ने गंवाई अपनी जान
असम में हुआ ग्रेनेड हमला, दो लोगों ने गंवाई अपनी जान
Share:

गुरुवार को असम के शिवसागर जिले में शाम को संदिग्ध उल्फा (आई) उग्रवादियों ने ग्रेनेड हमला कर दिया और इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही हादसे में घायल हो गये है. इस हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि, 'यह विस्फोट एक हार्डवेयर स्टोर में हुआ, जो कमल अग्रवाल का है.' इतना ही नहीं पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि, "विस्फोट में अग्रवाल गंभीर रूप से घायल हो गए और स्टोर में मौजूद एक ग्राहक की मौके पर ही मौत हो गई. बाद में अग्रवाल की अस्पताल में मौत हो गई."

हादसे के बारे में बात करते हुए शिवसागर के पुलिस अधीक्षक सुबोध कुमार सोनोवाल ने कहा कि, 'पुलिस मामले की जांच कर रही है और विस्फोट की विस्तृत जानकारी प्रारंभिक जांच के बाद देगी.' वही हादसे के बारे में बताते हुए स्थानीय लोगों का कहना है कि, 'उल्फा उग्रवादियों के वार्ता-विरोधी गुट ने अग्रवाल व उनके भाई को धमकी देकर अवैध वसूली की मांग की थी.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वार्ता-विरोधी उल्फा गुट ने इसी महीने की 1 तारीख को तिनसुकिया जिले में हिंदू बंगालियों के एक समूह पर हमला किया था और इस हमले में पांच व्यक्ति मारे गए थे. इस घटना के बाद असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने कड़ी निंदा की और कहा कि, 'इस हादसे के दोषी बख्शे नहीं जाएंगे.' आपको बता दें मुख्यमंत्री फिलहाल नई दिल्ली में हैं और उन्होंने इस घटना को कायरतापूर्ण कार्रवाई बताया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के पुलिस प्रमुख को घटना के दोषियों को पकड़ने लिए तुरंत कदम उठाने को कहा गया है.

ट्रैक पर खड़े लोग ही थे हादसे के लिए जिम्मेदार : जांच रिपोर्ट

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: डेरेन लेहमन ने कहा, इस खिलाड़ी को मिलनी चाहिए टेस्ट टीम में जगह

200 घंटे में बनी दिगंबर संत पर डॉक्यूमेंट्री इस दिन होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -