दिल्ली में वुहान गए 19 यात्रियों को हुआ कोरोना
दिल्ली में वुहान गए 19 यात्रियों को हुआ कोरोना
Share:

नई दल्ली: हाल ही में वंदेभारत मिशन के तहत नई दिल्ली से वुहान गए 19 इंडियन यात्री जांच में कोविड से संक्रमित पाए गए हैं। इन यात्रियों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यह सूचना भारतीय अधिकारियों ने दी। जंहा पहली बार है जब वंदे भारत मिशन के तहत चीन पहुंची एयर इंडिया की फ्लाइट में इतने लोग कोविड से संक्रमित पाए गए हैं। चीन के वुहान से ही पीछले वर्ष दिसंबर में कोविड के संक्रमण का पहला मामला सामने आया था। 

जंहा इस बात का पता चला है कि भारत ने चीन के लिए 13 नवंबर से 4 और उड़ानों को संचालित करने का फैसला किया। इसमें से 3, 13, 20 और 27 नवंबर को, जबकि एक उड़ान चार दिसंबर को संचालित की जाएगी। इसका किराया एयर इंडिया तय किया जाएगा। यात्रियों को कोरोना महामारी के मद्देनजर सरकार द्वारा तय किए गए दिशा निर्देशों का पालन किया जाना चाहिए। यही नहीं, यात्रा से पहले उन्हें कोरोना की टेस्ट भी किया जाएगा।

वहीं, एयर इंडिया ने आधिकारिक बयान में कहा गया है कि विमान 30 अक्टूबर को दिल्ली से यात्रियों को लेकर चीन के वुहान पहुंचा था। एयरपोर्ट पर कोरोना जांच के बीच 19 भारतीय कोविड के संक्रमित मिले। ये सभी यात्री चीन रवाना होने से पहले कोविड जांच की निगेटिव रिपोर्ट लेकर विमान में सवार हुए थे। इनमें से 39 लोगों की टेस्ट में एंटीबॉडी का पता चला है। भारतीय अधिकारियों ने बोला कि संक्रमित पाये गये लोगों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

अमेरिका में हैदराबाद के शख्स की गोली मारकर हत्या, परिवार ने सरकार से लगाई ये गुहार

मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर मतदान जारी, शिवराज-कमलनाथ की प्रतिष्ठा दांव पर

कैसे सुष्मिता सेन अपने जन्मदिन से पहले किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -