पति ने HIV पॉजिटिव पत्नी को उतारा मौत के घाट, पेड़ पर टांग दी लाश
पति ने HIV पॉजिटिव पत्नी को उतारा मौत के घाट, पेड़ पर टांग दी लाश
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में एक शख्स ने अपनी एचआईवी संक्रमित पत्नी की हत्या कर दी और उसकी लाश पेड़ से टांग दी. आरोपी ने अपनी पत्नी पर किसी गैर मर्द के साथ संबंध बनाने का इल्जाम लगाया था. ये घटना पाकिस्तान के लरकाना शहर के पास की बताई जा रही है. पाकिस्तान के इस शहर में पिछले कुछ सप्ताह में लगभग 700 लोगों के संक्रमित होने की खबर मीडिया में आई थी.

इनमें अधिकतर बच्चे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि एक चिकित्सक ने संक्रमित सिरिंज के माध्यम से लोगों को इंजेक्शन दिया था. डेली मेल के अनुसार, आरोप है कि व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. शिकारपुर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 32 वर्ष की मृत महिला 4 बच्चों की मां थी. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.  

वहीं, बड़ी तादाद में लोगों के संक्रमित होने के बाद भी अधिकारी अभी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सके हैं कि मुजफ्फर घांगरो नाम का चिकित्सक सिरिंज के संक्रमित होने से अनजान था या उसजे जान बूझकर ऐसा किया. अधिकारियों ने बताया है कि आरोपी चिकित्सक खुद एचआईवी पॉजिटिव है. वहीं, जेल में कैद डॉक्टर ने आरोपों का खंडन किया है कि उसने जानबूझकर ऐसा किया. उसे 30 अप्रैल को हिरासत में लिया गया था.

शादी से पहले लड़की से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, फिर पति को भेजा

राजधानी में जिम ट्रेनर समेत 2 युवकों की गोली मारकर हत्या

अल सुबह सड़क किनारे इस हालत में मिला महिला का अधजला शव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -