पत्नी संग विवाद के बाद पति ने खुद के सीने में घोंपा चाक़ू, मौत
पत्नी संग विवाद के बाद पति ने खुद के सीने में घोंपा चाक़ू, मौत
Share:

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में पति-पत्नी का आपसी विवाद इस कदर बढ़ गया कि पति को जान से हाथ धोना पड़ा. दरअसल, दंपत्ति के विवाद में पति की मौत हो गई. बता दें कि बिसरख में पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद में पति ने अपने आप को चाकू मार लिया. बाद में जख्मी पति की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. बिसरख थाना प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित ट्राईडेंट एम्बेसी हाउसिंग सोसाइटी में वरुण गौतम अपनी पत्नी ज्योति संग रहते थे. 

दोनों में रविवार को किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके चलते तैश में आकर वरुण ने अपने सीने पर चाकू मार लिया. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसके बाद पत्नी ज्योति ने वरुण को अस्पताल में भर्ती करवाया. SHO ने आगे बताया कि उपचार के दौरान वरुण गौतम की मौत हो गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने वरुण के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आसपास के लोगों के अलावा पत्नी का बयान भी रिकॉर्ड किया. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. 

बता दें कि गत माह ग्रेटर नोएडा के अल्फा सेक्टर-2 में एक पति ने अपनी पत्नी की प्रेम प्रसंग के कारण हत्या कर दी थी. वारदात को अंजाम देने के बाद पति ने अपनी पत्नी की लाश घर में ही दो दिन तक रखी. खुद भी शव के पास ही रहा. आरोपी अपनी पत्नी को घर में ही दफना देना चाहता था, मगर तीसरे दिन खुद थाने में जाकर इस हत्या के संबंध में पुलिस को बता दिया. सूचना मिलने के बाद बीटा-2 थाना इलाके की पुलिस अल्फा-2 सेक्टर पहुंची, जहां पुलिस ने आरोपी के घर से उसकी पत्नी की लाश अपने कब्जे में ले ली और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला को निर्वस्त्र कर के पीटा, मूकदर्शक बनी देखती रही भीड़

प्रतापगढ़ में अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, JCB से खुदाई कर निकाली करोड़ों की शराब

वीडियो बनाकर युवती को कर रहा था ब्लैकमेल, यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -