ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला को निर्वस्त्र कर के पीटा, मूकदर्शक बनी देखती रही भीड़
ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला को निर्वस्त्र कर के पीटा, मूकदर्शक बनी देखती रही भीड़
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में पारिवारिक विवाद के दौरान एक महिला को निर्वस्त्र कर निर्दयता से पिटाई करने का मामला सामने आया है. महिला को ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा कथित तौर पर पीटने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.  घटना केंद्रपाड़ा जिले के निकिराई पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले कोरुक गांव की है. पीड़ित महिला की आयु 24 साल है. आरोप है कि पारिवारिक विवाद के कारण, ससुराल के लोगों ने महिला को नग्न कर उसे बुरी तरह से पीटा.

वायरल वीडियो में हमलावर महिला को बेरहमी से पीटते हुए नज़र आ रहे हैं. लोग उसे बांस से मार रहे हैं, कोई महिला को पैर से मार रहा है तो कोई मुक्के मारते हुए नज़र आ रहा है. पास खड़े लोगों में से कोई भी महिला की मदद के लिए आगे नहीं आया. रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित महिला की शादी कोरुक गांव के जितेंद्र के साथ हुई थी. जितेंद्र और उनकी मां ओडिशा से बाहर रह रहे हैं. महिला अपनी ससुराल में रह रही थी, जहां उसके परिवार का अपने पड़ोसियों (चाचा-ससुर) के साथ झगड़ा चल रहा है. इसी दौरान शनिवार की सुबह पड़ोसियों ने कहा कि महिला जिस घर में रह रही है वह उनका है. उसे घर खाली करना होगा. इसको लेकर महिला और जिसके पड़ोसियों में कहासुनी होने लगी. देखते ही देखते बहस बढ़ गई और मारपीट होने लगी. 

पड़ोसियों ने महिला को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान अन्य गाँव वाले मूकदर्शक बनकर खड़े रहे, जबकि महिला मदद के लिए चीखती रही. इसके बाद भी कोई भी महिला की मदद के लिए आगे नहीं आया.  महिला इस हमले में बुरी तरह घायल हो गई. उसे केंद्रपाड़ा के जिला मुख्यालय अस्पताल (DHH) में एडमिट कराया गया. वहीं, पुलिस ने संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और पीड़ित का बयान दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है. इस बीच, महिला पर हमला करने वाले सभी आरोपी मौके से भाग गए हैं. पुलिस उनकी तलाश में लगी हुई है.

प्रतापगढ़ में अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, JCB से खुदाई कर निकाली करोड़ों की शराब

वीडियो बनाकर युवती को कर रहा था ब्लैकमेल, यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

अयोध्या में 4 साल की बच्ची से युवक ने किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -