दादी पर था जादू-टोने का शक, पोते ने ले ली जान
दादी पर था जादू-टोने का शक, पोते ने ले ली जान
Share:

पालघर: आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह महाराष्ट्र के पालघर का है। यहाँ जो हुआ है वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले में एक व्यक्ति ने अपने ऊपर जादू-टोना किए जाने के शक में अपनी 62 साल की दादी की कथित तौर पर हत्या कर दी है। इस मामले के बारे में जैसे ही सूचना पुलिस को मिली वैसे ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पास्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है पुलिस आरोपी के ​खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर चुकी है और अब हत्यारोपी की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है इस मामले में विक्रमगढ़ तालुका के यशवंत नगर के रहने वाले आरोपी कैलास डांगटे का मानना था कि 'वह अपनी दादी द्वारा किए गए जादू-टोने के कारण जीवन में समस्याओं का सामना कर रहा है और इसे लेकर वह उसके साथ झगड़ा करता था।' जिला पुलिस नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने इस मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि रविवार को आरोपी ने अपनी दादी को कथित तौर पर कुल्हाड़ी से कई बार मारा और फिर घर से फरार हो गया।

इस मामले के बारे में जैसे ही जानकारी मिली वैसे ही परिवार के एक सदस्य ने पुलिस को सूचना दी। जैसे ही सुचना मिली हम मौके पर पहुंचे और बुजुर्ग महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आगे अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी की तलाश जारी है।

5 लाख रुपये देकर शख्स ने ऑनलाइन मंगवाई बिल्ली, बॉक्स खोलते ही उड़े होश

रोज सुबह नाश्ते का ठेला लगाते हैं MBA कपल, दिल को सुकून देगी इनकी कहानी

यूपी में पुजारी की हत्या पर भड़कीं मायावती, कहा- संत के 'राज' में भी साधू सुरक्षित नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -