लट्ठ से पीट-पीटकर पोते ने ले ली दादा की जान, छोटी से बात पर शुरू हुआ था विवाद

Sep 24 2020 04:00 PM
लट्ठ से पीट-पीटकर पोते ने ले ली दादा की जान, छोटी से बात पर शुरू हुआ था विवाद

जयपुर: राजस्थान के बूंदी जिले में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। यहां एक पोते ने अपने दादा को लट्ठ से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। वारदात करवर थाना इलाके की मांणी पंचायत के अंतर्गत आने वाले गांव बिशनपुरा की है। पुलिस ने आरोपी पोते भगवान माली को अरेस्ट कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

करवर थानाधिकारी बन्ना लाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि मंगलवार रात को आपसी विवाद के दौरान भगवान माली ने अपने दादा कालूलाल के सिर में लट्ठ मार मारकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया, किन्तु परिवार के लोग बुजुर्ग की मौत को दबाए बैठे रहे। बुधवार सुबह पुलिस को इसकी जानकारी मिली। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पता लगा कि पोते ने ही अपने दादा का लट्ठ मारकर क़त्ल कर दिया है।

आरोपी पोता मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर उसकी जांच आरंभ कर दी है। आपको बता दें कि जिले में रिश्तों के खून होने के एक के बाद लगातार मामले प्रकाश में आ रहे हैं। एक महीने के दौरान तीन बार रिश्तों का कत्ल हुआ है। लगभग एक माह पूर्व सदर थाना क्षेत्र के उमरथुना गांव में 24 अगस्त को पोते ने अपने दादी को महज 20 हजार रुपए के लिए मार डाला था।

हाथरस में दलित युवती से ऊँची जाति के लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, गला भी घोंटा

जब नहीं मिला एक दूसरे का साथ तो कपल ने किया ये काम

केरल में हुए रामसी सुसाइड केस में सामने आया ये बड़ा सच