ग्राहम रीड को उम्मीद है कि भारत जूनियर हॉकी विश्व कप का बचाव करने में सक्षम है
ग्राहम रीड को उम्मीद है कि भारत जूनियर हॉकी विश्व कप का बचाव करने में सक्षम है
Share:

मुंबई: कोरोना  के कारण मैच प्रैक्टिस, एक्सपोजर टूर्नामेंट और  तैयारियों में कमी के बावजूद भारतीय हॉकी सीनियर टीम के कोच ग्राहम रीड, जो जूनियर्स के प्रभारी भी हैं, को भरोसा है कि टीम 24 नवंबर से 28 नवंबर तक भुवनेश्वर (बीबीएस) में होने वाले जूनियर विश्व कप में जीत हासिल करने के लिए 2016 में जीते गए खिताब का बचाव करने में सक्षम होगी।

सीनियर टीम के साथ अपने पूरे मैचों में उन्होंने जो जानकारी हासिल की, वह उनके आत्मविश्वास का स्रोत है। इसके अलावा जूनियर विश्व कप में प्रतिस्पर्धा करने वाली सभी टीमें एक ही सोच में होंगी, क्योंकि उनकी तैयारी कोविड-19 महामारी से बाधित हुई है और उनमें से किसी को भी अन्य टीमों के बारे में कुछ पता नहीं है। रीड ने उस परिस्थिति की तुलना की जिसमे भारतीय सीनियर टीम ने टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने से पहले किया था।

"कोई नहीं जानता कि विपक्ष कैसा दिखता है और अगर आप किसी भी कोच पर सवाल उठाते हैं तो वे भी जवाब देंगे कि उनकी कोई धारणा नहीं है। यह टोक्यो ओलंपिक से पहले एक ही स्थिति थी, जब हम दूसरी  टीमों के बारे में ज्यादा पता नहीं था और क्या हम नियंत्रण कर सकता है इस पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया और हमें इसके परिणाम भी अच्छे मिलेंगे। 

स्पिनर जहीर खान बीबीएल के मेलबर्न रेनेगेड्स में शामिल

AUS Vs PAK मैच पर गंभीर ने किया ट्वीट, तो दिग्विजय पढ़ाने लगे नैतिकता का पाठ

'एक शिया ने पाकिस्तान की लुटिया डुबो दी..', हार पर हसन अली को गालियां दे रहे पाकिस्तानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -