स्पिनर जहीर खान बीबीएल के मेलबर्न रेनेगेड्स में शामिल
स्पिनर जहीर खान बीबीएल के मेलबर्न रेनेगेड्स में शामिल
Share:

मेलबर्न: अफगानिस्तान के होनहार स्पिनर जहीर खान को मेलबर्न रेनेगेड्स ने 5 दिसंबर से शुरू होने वाले बिग बैश लीग सीजन 11 (बीबीएल-11) के लिए साइन किया है। मेलबर्न स्टार्स और ब्रिस्बेन हीट के साथ पिछले दो सीजन बिताने के बाद जहीर खान रेनेगेड्स में शामिल हो गए है। बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर जहीर के पास अच्छे वैरिएशंस है और वह बीबीएल में पहले ही छाप छोड़ चुके हैं । अपने 16 मैचों में उन्होंने 14 विकेट अपने नाम किए हैं और 6.76 इकॉनमी रेट है।

जहीर ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा, मैं बिग बैश को पसंद करता हूं और इस शानदार स्पर्धा में अपने तीसरे सीजन के लिए शामिल होने के लिए खुश हूँ। "मैं आभारी हूं की मुझे इस लीग में खेलने का मौका दिया गया है." जहीर पूरी प्रतियोगिता के लिए खेलने के लिए राजी हो गए हैं।

बीबीएल के हेड कोच डेविड साकर ने टिप्पणी की, हम जहीर खान का अपने रेनेगेड्स की टीम में स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। "पिछले दो वर्षों में उन्होंने बिग बैश में कुछ अच्छे प्रदर्शन किये हैं। वह विविधताओं की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ एक कुशल गेंदबाज है, और वह एक युवा प्रतिभा है जो बेहतर होते जाएगा। 

जहीर ने मोहम्मद नबी, एक अफगान ऑलराउंडर, रीस टोपले, एक इंग्लिश तेज गेंदबाज और एक भारतीय बल्लेबाज, उन्मुक्त चंद को ओवरसीज सिग्निंग्स के रूप में शामिल किया। शुक्रवार की खबर के मुताबिक बीबीएल-11 के लिए रेनेगेड्स का प्लेइंग रोस्टर अब पूरा हो गया है। 

कोहली-रोहित बाहर, रहाणे बने कप्तान.., BCCI ने किया न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान

कम उम्र में भी करिश्मा दिखाने का हुनर रखते है युवा बल्लेबाज मोनार्क गोयल

पाकिस्तान की हार पर इमरान ने किया ट्वीट, पूर्व पत्नी बोली- आपको जिद नहीं करना चाहिए थी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -