राष्ट्रपति चुनाव को लेकर विपक्ष की एकजुटता नहीं आई रास, तो हो रही छापामार कार्रवाईयां
राष्ट्रपति चुनाव को लेकर विपक्ष की एकजुटता नहीं आई रास, तो हो रही छापामार कार्रवाईयां
Share:

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के करीब 22 स्थानों पर आयकर विभाग द्वारा की गई छापामार कार्रवाई को लेकर आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद ने कहा कि विपक्ष राष्ट्रपति चुनाव को लेकर एकजुट हो रहा है इसलिए विपक्ष इस तरह का कार्य कर रहा है। उन्होंने केंद्र सरकार पर अप्रत्यक्ष आरोप लगाए। उनका कहना था कि जब विपक्ष संयुक्त प्रत्याशी मैदान में लाने पर चर्चा कर रहा है तब सीबीआई, आयकर विभाग की कार्रवाईयों से विपक्ष को कमजोर किया जा रहा है। इस मामले में जेडीयू के नेता केसी त्यागी ने कहा था कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार विपक्ष की एकजुटता से डरने लगी है।

जो छापेमारी की जा रही है। वह दुर्भावना से की जा रही है। लालू प्रसाद यादव के विरूद्ध केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो द्वारा की जाने वाली छापेमारी को लेकर केसी त्यागी ने कहा कि सभी सरकार के बयानों की राह देख रहे हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टाॅलरेंस नीति अपनाई गई। भारतीय जनता पार्टी के नेता सुशील मोदी ने कहा कि मैंने उन नेताओं के नाम लिए थे लेकिन कोई दस्तावेज नहीं सौंपे थे। हालांकि यह नहीं पता कि कार्रवाई किस आधार पर की गई है।

उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि कार्रवाई को लेकर सीएम नीतीश कुमार यह नहीं कहेंगे कि इस तरह की छापेमारी बदले की भावना से की गई है। लालू प्रसाद यादव के 22 स्थानों पर छापेमारी को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह और रघुनाथ झा लालू प्रसाद यादव के पुत्र और राज्य में मंत्री से मिले। लालू प्रसाद यादव पर आयकर ने करीब 1 हजार करोड़ रूपए की बेनामी संपत्ती को लेकर की है। गौरतलब है कि पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम और पुत्र कार्ति चिदंबरम के आवास पर सीबीआई ने छापामारा था। ऐसे में रघुवंश प्रसाद ने अपना बयान दिया और इन कार्रवाईयों का विरोध किया।

BJP को गठबंधन के नए साथी मुबारक हों, झुकेगा नहीं लड़ेगा लालू

इतना मूर्ख नहीं, नहीं हूँ 2019 में PM पद का दावेदार

लालू प्रसाद यादव के 22 स्थानों पर इनकम टेक्स का छापा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -