इतना मूर्ख नहीं, नहीं हूँ 2019 में PM पद का दावेदार
इतना मूर्ख नहीं, नहीं हूँ 2019 में PM पद का दावेदार
Share:

पटना। बिहार राज्य के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने महत्वपूर्ण बात कही है। दरअसल उन्होंने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के सामने महागठबंधन का निर्माण करने को लेकर की जाने वाली चर्चाओं के बीच कहा कि वे वर्ष 2019 में प्रधानमंत्री पद के दावेदार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हम इतने मूर्ख नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लेकर व्यक्तिगत आकांक्षा बताकर कई तरह की बातें की जाती हैं। यही नहीं शरद यादव को लेकर उन्होंने कहा कि भले ही शरद यादव अध्यक्ष नहीं बनाए जा सकते थे मगर फिर मैं पार्टी का अध्यक्ष बन गया तो इससे माना जाने लगा कि मैं केंद्रीय राजनीति में किसी शीर्ष पद के लिए दावेदार रहूंगा।

हालांकि उन्होंने कहा कि जो लोग मुझे लेकर इस तरह की आस लगाए हैं या फिर मुझे इस स्तर पर देखना पसंद करते हैं मैं उनका धन्यवाद ज्ञापित करता हूं। इसे लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता कि राजनीतिक चेहरे के तौर पर किसे प्रोजेक्ट किया जाएगा। उनका कहना था कि वे स्वयं को फिलहाल इस योग्य नहीं मानते हैं दरअसल वे पत्रकारों से चर्चा के दौरान पूछे जाने वाले सवालों पर चर्चा कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि 5 वर्ष पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीएम के तौर पर कौन जानता था। वे पीएम बनाए गए। उनमें ऐसी क्षमता नज़र आई। उन्होंने कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को लेकर उन्होंने कहा कि इस मामले में जवाब दे दिया गया है। यह मामले जांच के दायरे में हैं। यह बात बार बार सामने लाकर दिमाग को परिवर्तित करने का प्रयास किया जा रहा है।

बिहार में रिश्तेदारी की लम्बी चादर पर तनातनी

नीतीश-लालू अलग हों तो हम नीतीश के साथ

सुशील मोदी ने लगाए मीसा भारती पर आरोप, कहा करोड़ों की जमीन कोड़ियों में खरीदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -