'फ्राइडे' के साथ जल्द ही होगी गोविंदा की धमाकेदार वापसी
'फ्राइडे' के साथ जल्द ही होगी गोविंदा की धमाकेदार वापसी
Share:

जल्द ही डायरेक्टर अभिषेक डोंगरा सुपरस्टार गोविंदा के साथ 'फ्राइ डे' नाम की एक फिल्म लेकर आ रहे हैं. डोंगरा को इस बात का विश्वास है कि 'फ्राई डे' के साथ गोविंदा के बुरे दौर का अंत होगा, क्योंकि इसमें उनके उन सभी एलिमेंट्स को डालने की कोशिश की गई है. जिसके लिए एक्टर गोविंदा को पहचाना जाता है. गोविंदा पिछले कुछ सालों से प्रोफेशनल तौर पर खराब वक्त से गुजर रहे हैं. उनकी कमबैक फिल्म मानी जा रही 'आ गया हीरो' भी ज्यादा अच्छी नहीं चली. जब इस बारे में डायरेक्टर से पूछा गया तो उन्होंने कहा,"ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ फिल्मकार गोविंदा जी को उनकी इमेज के खिलाफ दिखाना चाहते थे.जो आगरा जाकर ताजमहल में न जाने जैसा है."

डोंगरा ने कहा, "यह ऐसा था, जो उन्होंने कभी नहीं किया और यह गोविंदा के नियमों के खिलाफ था, क्योंकि उनके फैन्स उन्हें उसी अंदाज में देखकर बड़े हुए हैं." उन्होंने कहा, "जब तक मैं याद रख सकता हूं तब तक मैं गोविंदा फैन रहा हूं. मैं उनके डायलॉग और कॉमेडी की नकल करता रहा हूं. मैंने फैसला किया था कि एक दिन मैं गोविंदा के साथ काम करूंगा. मेरी 'फ्राई डे' में, दर्शकों को गोविंदा का वहीं अंदाज दिखेगा, जिसके लिए वह पहचाने जाते हैं." यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होगी. इसमें गोविंदा को दिल्ली में एक थियेटर पर्सनैलिटी के रोल में कास्ट किया गया है.

उन्होंने कहा, "हमने साल 2017 में देखा है कि दर्शक हंसने के लिए फिल्म देखने जाते हैं. 'जुड़वा 2', 'गोलमाल अगेन' और 'फुकरे रिटर्न्‍स' कॉमेडी फिल्में थी. मुझे लगता है कि 2018 में हंसी जारी रहेगी." अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि इस फिल्म में गोविंदा क्या कमाल दिखा पाते है.

यश राज स्टूडियोज में हुई पैडमैन की स्पेशल स्क्रीनिंग नजर आये ये स्टार्स

इस राज्य में फ्री में दिखाई जाएगी 'पैडमैन'

प्रियंका को पछाड़ हॉलीवुड की टॉप-10 लिस्ट में शामिल हुई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -