गोविंदा थप्पड़ मारे गए व्यक्ति से माफी मांगेः सुप्रीम कोर्ट
गोविंदा थप्पड़ मारे गए व्यक्ति से माफी मांगेः सुप्रीम कोर्ट
Share:

मुंबई: एक्टर गोविंदा पर चल रहे एक पुराने मामले में उन्होने कहा है कि जब तक उनके पास फैसले की कॉपी नही आ जाती तब तक वो कुछ भी नही कहेंगे। इस मामले में उन्होने कहा कि उस शख्स को फंडिंग कहाँ से की जा रही है, इस बात का पता लगाया जाना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में पीड़ित से माफी मांगने को कहा है।

गोविंदा ने कहा कि पीड़ित ने खुद बताया कि वो गैरकानूनी तरीके से सेट पर पहुँचा था। ऐसे लोगो पर नजर रखने की जरुरत है। हम लोगो का सम्मान करते है,उन्हें ठेस नही पहुँचाते है। सुप्रीम कोर्ट सर्वोपरि है, उनका निर्णय हमारे लिए सर्वमान्य है। पर आदेश आने के बाद ही कुछ भी कहुँगा। गोविंदा ने कहा कि दस साल निकल गए, फिर भी यह हो रहा है। सरप्राइज्ड हूं। यह सोचने लायक बात है। फंडिंग कहां से हो रही है, यह पता करूंगा मैं।

गौरतलब है कि 2008 में गोविंदा ने मनी है तो हनी है की शूटिंग के दौरान अपने एक फैन को थप्पड़ मारा था। इससे गुस्साए संतोष ने मुंबई हाइकोर्ट में मुकदमा दायर किया था। इस पर 2013 में पर्याप्त सबुत न मिलने के कारण कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया था। इसके बाद से यह मामला सुप्रीम कोर्ट के समक्ष लंबित था। गोविंदा का कहना था कि संतोष ने महिला को-एक्टरों के साथ दुर्व्यवहार किया था।

सुप्रीम कोर्ट ने इस पर गोविंदा को पीड़ित से माफी मांगने को कहा था। जस्टिस तीरथ सिंह ठाकुर ने कहा कि गोविंदा एक पब्लिक फिगर हैं, उन्हें ऐसी हरकत नहीं करनी चाहिए थी। रील लाइफ में वो जो काम करते हैं, उसे रियल लाइफ में उन्हें करने की जरूरत नहीं है। बेंच ने गोविंदा को अपने रवैये के लिए माफी मांगने के साथ ही कोर्ट से बाहर इस मामले को सुलझाने को कहा है। बेंच ने घटना का वीडियो क्लिप देखने के बाद अपना फैसला सुनाया है।

इस घटना के संबंध में संतोष का कहना है कि सरेआम हुई बेइज्जती के कारण उसका करियर बर्बाद हो गया, इसलिए उसे मुआवजा दिया जाए। मैं मेन्टली हताश हुआ हूँ। सात साल बाद सिर्फ सॉरी कहने से काम नहीं चलेगा। कोर्ट चाहती है, इसलिए मैं बाहर मामला सुलझाने को तैयार हूं, लेकिन कोर्ट गोविंदा को मुआवजा देने का भी आदेश दे। मैं सिर्फ सॉरी नहीं चाहता।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -