गोविंदा का आरोप-फिल्म 'चश्मे बद्दूर' की कहानी मेरी, डेविड धवन ने चुराई

बॉलिवुड के कॉमेडी किंग गोविंदा इन दिनों अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म 'आ गया हीरो' के प्रमोशन में जुटे हैं। इस दौरान वे जबरदस्त खुलासा कर रहे है। हाल ही में गोविंदा ने एक न्यूज़ पोर्टल से बातचीत करते हुए अपने खास दोस्त रहे डेविड धवन के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

इस न्यूज़ पोर्टल की खबर के मुताबिक गोविंदा ने डेविड पर एक स्टोरी चुराने के गंभीर आरोप लगाए है। गोविंदा का आरोप है कि डेविड ने उनका आइडिया और कॉन्सेप्ट को सुना। जिस पर उन्होंने फ़िल्म बनाने का आश्वासन दिया लेकिन बाद में उन्होंने मुझे धोखा देकर मेरी कहानी पर फिल्म किसी और एक्टर के साथ बना ली।

अपने ज़माने के बेहतरीन एक्टर और डांसर रहे गोविंदा ने कहा कि जब मैंने डेविड को कहा मेरे साथ 18वीं फिल्म भी बना लो तब उन्होंने मेरे साथ फिल्म बनाने के लिए मेरी एक कहानी और कॉन्सेप्ट को गौर से सुना। मेरे इस कॉन्सेप्ट पर उन्होंने मेरे साथ फिल्म बनाने की बजाय दूसरे कलाकारों के साथ फिल्म बना ली। मेरे आइडिया, कॉन्सेप्ट और उसी टाइटल पर ऋषि कपूर और कुछ नए लोगों को लेकर फिल्म 'चश्मे बद्दूर' बना ली। 

वे आगे कहते है कि जब मैंने डेविड से पूछा कि अरे तुम मेरे कांसेप्ट के साथ यह क्या कर रहे हो तो डेविड बोला तू देख मैं क्या बढियां फिल्म बनाउंगा। इसके बाद मैंने कहा ये तो सरासर बदमाशी है, बाद में मैंने कहा कम से कम मेरा कोई भी छोटा सा रोल तो रख लो लेकिन उसने वह शॉट भी नहीं डाला।

अपने दोस्त डेविड के इस बर्ताव से गोविंदा बेहद नाराज़ रहे।

अक्षय व हुमा के शूटिंग के समय ऐसे थे अंदाज, देखें On Location Photos

अरशद ने कहा : वा भाई वा अक्षय मियां....

...तो बड़े परदे पर एक साथ नज़र आएंगे शाहरुख, सलमान और आमिर!

इंटेंस सीन के लिए खुद को अँधेरे कमरे में बंद कर लेती हूँ-ज़ायरा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -