हैक हुआ गोविंदा के भांजे का फेसबुक अकाउंट, दर्ज की रिपोर्ट
हैक हुआ गोविंदा के भांजे का फेसबुक अकाउंट, दर्ज की रिपोर्ट
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते कुछ दिनों से इंडस्ट्री में हैकिंग का समय चल रहा है. ऐसे में एक्टर गोविंदा के भांजे विनय आनंद आश्चर्य में थे कि उनका फेसबुक अकाउंट पर उनके पोस्ट को लाइक्स क्यों नहीं मिल रहे हैं. वहीं फेसबुक पर उनके 1 लाख 8 हजार फॉलोवर्स हैं और वह चौंक गए जब उन्हें फेसबुक पर खुद के लाइव होने का नोटिफिकेशन आया. जी हाँ, वहीं उसके बाद विनय ने फेसबुक पासवर्ड चेंज करने के लिए कई बार प्रयास किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और जब उन्हें लाइव सेशन को जॉइन किया तो उन्होंने एक ऑफिस और कंप्यूटर देखा.

उन्होंने देखा कि कंप्यूटर स्क्रीन पर हैट पहने हुए एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की छाया भी देखी. वहीं उसके बाद उन्होंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन पर अपने फेसबुक अकाउंट के हैक होने की कंप्लेन दर्ज कराई. खबरों के मुताबिक इस बारे में विनय ने कहा कि ''हां मेरा फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है और मैंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने शिकायत की एक कॉपी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है और इसकी जानकारी दी है.''

आपको बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस ने हैकिंग की जांच शुरू कर दी है और साइबर पुलिस स्टेशन और महाराष्ट्र साइबर क्राइम यूनिट को सूचित किया गया है. वहीं आप सभी को बता दें कि एक्टर विनय आनंद बॉलीवुड फिल्म 'लो मैं आ गया' से अपने करियर की शुरुआत की थी और इस फिल्म का निर्देशन महेश कोठारे ने किया था. वहीं उसके बाद उन्होंने दिल ने फिर याद किया, सौतेला, जहां जाइएगा हमें पाइयेगा, आमदनी अठन्नी और खर्चा रुपइया जैसी फिल्मों में काम किया है जो शानदार रहीं.

देव आनंद को इस एक्ट्रेस को देखे बिना नही मिलता था चैन, मिलते थे पानी की टंकी के पास

बागी 3 के लिए मिला इस टीवी एक्ट्रेस को ऑफर, जानिए क्या है किरदार?

कभी बॉलीवुड में चमका था इस एक्टर का सिक्का, काम मिलना बंद होने पर मिला यह सहारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -