क्या बढ़ता जा रहा हैं मामा गोविंदा से कृष्णा का विवाद?
क्या बढ़ता जा रहा हैं मामा गोविंदा से कृष्णा का विवाद?
Share:

मशहूर कॉमेडियन और जाने माने अभिनेता कृष्णा अभिषेक इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से सुपरस्टार गोविंदा और कृष्णा के बीच विवाद चल रहें हैं. यही नहीं बल्कि इन दोनों मामा-भांजे के बीच चल रहें विवाद अब तक सुलझने का नाम नहीं ले रहें हैं.

दरअसल यह विवाद कृष्णा की पत्नी कश्मीरा के एक ट्वीट से शुरू हुआ था, हालांकि पिछले दिनों कृष्णा ने कहा भी था कि उनकी पत्नी कश्मीरा ने गलत ट्वीट किया था, जिसके लिए उन्हें मामी सुनीता से माफी मांगनी चाहिए. लेकिन हाल ही में खबर आई है कि कश्मीरा इसके लिए कतई राजी नहीं हैं. कश्मीरा का कहना है कि वह मामी सुनीता से पहले माफ़ी मांग चुकी हैं और इसलिए अब वह दोबारा माफ़ी नहीं मांगेगी.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि गोविंदा की पति सुनीता का कहना है कि कृष्णा को पहचान गोविंदा के जरिये मिली हैं वहीं कृष्णा का कहना है कि उन्होंने अभी तक जितना भी नाम कमाया हैं वो अपनी मेहनत से कमाया. कृष्णा ने कहा कि मामा ने उनकी मदद की लेकिन सिर्फ पैसों की, बाकी उन्होंने अपनी मेहनत और टेलेंट से अपनी पहचान बनाई हैं.

इसके अलावा भी कृष्णा ने कहा कि अगर उन्हें पहचान गोविंदा के नाम से मिली हैं तो उनके बाकी भांजे और भतीजी कहां हैं. जैसा की हम सभी जानते हैं कि कृष्णा छोटे और बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं. वह जल्द ही फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़े

क्या एक दूसरे से अलग हो जायेंगे कार्तिक-नायरा?

पूजा बनर्जी ने अपने मंगेतर को लेकर खोला सबसे बड़ा राज

इंटरनेट पर छा गया रागिनी MMS 2 की हॉट एक्ट्रेस का संस्कारी लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -