‘छोटे-बड़े’ में एक बार फिर नजर आए गोविंदा के मस्तीभरे ठुमके
‘छोटे-बड़े’ में एक बार फिर नजर आए गोविंदा के मस्तीभरे ठुमके
Share:

बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग और डांस के जरिए बड़ा नाम कमाने वाले अभिनेता गोविंदा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. गोविंदा ने 80 के दशक से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी और उस दौर में उन्होंने जितनी भी फिल्में की है सभी में गोविंदा ने अपने डांस से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. गोविंदा के डांस को शुरुआत से ही सराहा गया है और उनके डांस की एक स्टाइल भी बन गई है जिसे 'गोविंदा डांस' के नाम से जाना जाता है. गोविंदा लम्बे समय के ब्रेक के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. हाल ही में उनकी आगामी फिल्म का नया गाना रिलीज़ हो गया है.

प्रियंका की ये प्यारी सी चीज़ आपका भी लूट लेगी दिल

गोविंदा जल्द ही फिल्म 'फ्रायडे' में नजर आएंगे और इस फिल्म का गाना ‘छोटे-बड़े’ हाल ही में रिलीज़ हुआ है. इस फिल्म में गोविंदा के साथ वरुण शर्मा भी दिखाई देने वाले हैं. ‘छोटे-बड़े’ सॉन्ग को देखकर आपको एक बार फिर ‘छोटे मियां, बड़े मियां’ गाना याद आ जाएगा. 'छोटे बड़े' सॉन्ग में ‘छोटे मियां, बड़े मियां’ जैसा स्टाइल ही देखने को मिलेगा. इस सॉन्ग को मीका सिंह ने गाया है और इसमें उनका साथ अंकित तिवारी ने दिया है.

टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस ने शेयर की न्यूड तस्वीर

छोटे बड़े गाने के लिरिक्स सुनकर ही आप भी हंस पड़ेंगे. इस सॉन्ग के जरिए एक बार फिर आपको गोविंदा स्टाइल का डांस देखने को मिल रहा है. सॉन्ग में गोविंदा और वरुण खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं और दोनों ने झक्कास डांस भी किया है. इस फिल्म में गोविंदा और वरुण के अलावा संजय मिश्रा भी नजर आने वाले हैं. पहले ये फिल्म अगस्त में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन फिर मेकर्स ने इसकी रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया और अब फिल्म फ्रायडे 12 अक्टूबर को रिलीज होगी.

करण और रणबीर ने बड़े ही मजेदार ढंग से पूरा किया सुई-धागा चैलेंज

शाहरुख़ ने महज 1 सेकंड में सुई में धागा डालकर जीता 'सुई धागा चैलेंज'

Sadak-2 Teaser : एक बार फिर दिखाई दी संजय और पूजा भट्ट की लव केमिस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -