राज्यपाल बीडी मिश्रा ने होलोंगी हवाईअड्डा परियोजना की प्रगति की समीक्षा की
राज्यपाल बीडी मिश्रा ने होलोंगी हवाईअड्डा परियोजना की प्रगति की समीक्षा की
Share:

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) डॉ बी डी मिश्रा ने शुक्रवार को भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) के अधिकारियों को यहां के पास होलोंगी में ग्रीनफील्ड हवाई अड्डे को अगले साल 15 अगस्त तक चालू करने के लिए दृढ़ संकल्प के साथ काम करने का आह्वान किया। स्वप्न परियोजना की प्रगति की समीक्षा करते हुए राज्यपाल ने कहा कि परियोजना से संबंधित प्रत्येक अधिकारी का यह कर्तव्य है कि वह यह सुनिश्चित करे कि जमीनी प्रयास बिना किसी चूक और त्रुटि की हो।

एनजीटी "पर्यावरण और वन, बिजली, सार्वजनिक स्वास्थ्य इंजीनियरिंग और जल आपूर्ति, पीडब्ल्यूडी, भूमि प्रबंधन और प्रशासन जैसे सभी विभागों को एक साथ मिलकर काम करना चाहिए ताकि कोविड-19 महामारी के कारण काम का बैकलॉग बनाया जा सके।" परियोजना में शामिल विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बातचीत करते हुए, राज्यपाल ने उन्हें डेटलाइन को पूरा करने के लिए लक्षित कार्य अनुसूची में कमी को पूरा करने के लिए सामग्री, कार्यबल, संयंत्रों और मशीनों को एकीकृत और अच्छी तरह से पर्यवेक्षित तरीके से बढ़ाने की सलाह दी।

नागरिक उड्डयन सचिव स्वप्निल नाइक और एएआई के महाप्रबंधक दिलीप एम. सजनानी ने राज्यपाल को जमीनी प्रगति और महत्वपूर्ण मुद्दों को समय पर पूरा करने के लिए जानकारी दी। उन्होंने कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे की तर्ज पर हवाईअड्डे को समय पर चालू करने के लिए स्टॉप गैप इंफ्रास्ट्रक्चर के बारे में भी जानकारी दी।

15 अगस्त को लेकर अलर्ट हुई दिल्ली पुलिस, कमिश्नर राकेश अस्थाना ने बुलाई अफसरों की बैठक

घरवाले सो रहे थे चैन की नींद, अचानक लगी भयंकर आग और हो गया ये हाल

भारत को मिली चौथी कोरोना वैक्सीन, जानें इस 'सिंगल डोज़' वैक्सीन के बारे में सबकुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -