संसदीय अध्यक्ष शेख रियाज का बड़ा बयान, कहा- "सरकार को अपने फैसले पर पुनर्विचार करना...."
संसदीय अध्यक्ष शेख रियाज का बड़ा बयान, कहा-
Share:

ओंगोल: रियाज ने कहा कि सरकार कोविड नियमों के नाम पर जनता को विनायक चविटी उत्सव समारोह को अपने घरों तक सीमित रखने का आदेश दे रही है. लेकिन वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के विभिन्न समारोहों, जुलूसों और बैठकों का आयोजन कर रही है। जन सेना पार्टी के ओंगोल संसदीय क्षेत्र के अध्यक्ष शेख रियाज ने आरोप लगाया कि सरकार केवल विनायक चविती के लिए कोविड प्रतिबंध लगाकर राज्य में धर्मनिरपेक्ष भावना को नुकसान पहुंचा रही है, यह सवाल करते हुए कि क्या मुख्यमंत्री या उनके परिवार के सदस्यों ने इडुपुलापाया में शारीरिक हिंसा की है। 

अधिकारियों ने उस समय प्रतिबंधों को सही भावना से क्यों नहीं लागू किया। उन्होंने सवाल किया कि सरकार केवल विनायक चविटी पर प्रतिबंध क्यों लगाना चाहती है, नेताओं, जुलूसों और बैठकों जैसे समूह की बैठकों को अपने नेताओं को सम्मान देने की अनुमति देती है। उन्होंने कहा कि राज्य में गणेश चतुर्थी को भाईचारे से मनाने का समृद्ध इतिहास रहा है और सरकार द्वारा इसमें बाधा डालने का जो कारण बताया गया वह सही नहीं है।

उन्होंने मांग की कि सरकार को अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए। रियाज ने सरकारी अधिकारियों को यह जानने की सलाह दी कि बाल गंगाधर तिलक सामाजिक रूप से पंडालों में विनायक चविटी क्यों मनाना चाहते थे और इसने विविधता में एकता को विकसित करने में कैसे मदद की। और जनता को शारीरिक दूरी का पालन करते हुए, हैंड सैनिटाइज़र का उपयोग करके और मास्क पहनकर एक साथ त्योहार मनाने की अनुमति दी जानी चाहिए।

ऐतिहासिक जीत: 50 साल बाद Kennington Oval में भारत ने जीता चौथा टेस्ट मैच

कंटीले तारों के बीच से भारत में दाखिल हो रहा था पाकिस्तानी युवक, BSF ने दबोचा

भारत के सकल घरेलू उत्पाद में इतने प्रतिशत की हुई वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -