'अब्दुल कलाम का सपना पूरा करे सरकार...', अखिलेश यादव ने किया ट्वीट
'अब्दुल कलाम का सपना पूरा करे सरकार...', अखिलेश यादव ने किया ट्वीट
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आज यानी बुधवार (27 जुलाई) को पूर्व राष्‍ट्रपति डॉक्‍टर एपीजे अब्‍दुल कलाम की पुण्‍यतिथि पर उन्‍हें याद करते हुए योगी सरकार से कन्‍नौज में उनका सपना पूरा करने का अनुरोध  किया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि वहां लगा सोलर प्‍लांट (सौर संयंत्र) बंद पड़ा है। उसे राज्य सरकार ठीक कराए।

 

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'आज पूर्व राष्ट्रपति डॉक्‍टर एपीजे अब्दुल कलाम साहब की पुण्यतिथि पर उनको याद करते हुए उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार से आग्रह है कि इत्र नगरी कन्नौज में उनके सपने को पूरा करते हुए सपा सरकार के समय जो 'सोलर प्लांट' बना और सफलतापूर्वक चल रहा था, वह अब मरम्मत के अभाव में बंद पड़ा है, उसे ठीक करवाएं।'

इसके साथ ही पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने 27 जुलाई 2015 को पूर्व राष्ट्रपति और मिसाइलमेन के नाम से मशहूर डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के निधन से 20 दिन पहले उनके कन्‍नौज आकर 'सोलर प्लांट' का उद्घाटन किये जाने की एक खबर की कटिंग भी साझा की है। बता दें कि अखिलेश यादव उस समय राज्य के मुख्‍यमंत्री हुआ करते थे।

'चिकन खुद तलने आ गया..', ED पर 'सुप्रीम' फैसले को लेकर स्वामी ने कांग्रेस पर कसा तंज

'सिंधिया के जाने से शोषण मुक्त हुए कांग्रेस नेता', इस नेता ने दिया बड़ा बयान

AAP सांसद संजय सिंह राज्यसभा से निलंबित, पहले पेपर फाड़ा, फिर स्पीकर की ओर फेंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -