'सिंधिया के जाने से शोषण मुक्त हुए कांग्रेस नेता', इस नेता ने दिया बड़ा बयान
'सिंधिया के जाने से शोषण मुक्त हुए कांग्रेस नेता', इस नेता ने दिया बड़ा बयान
Share:

भोपाल: निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर के अल्प प्रवास पर पहुंचे मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा एवं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर खूब हमला बोला। उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि बीडी शर्मा अपना घर नहीं बचा पाए। मुरैना उनकी पैतृक संपत्ति एवं परिवार है, जो व्यक्ति अपना घर नहीं बचा सकता है उन्हें सीख एवं प्रवचन देने का हक़ नहीं हैं। 

उन्होंने केंद्रीय मंत्री सिंधिया पर भी हमला बोलते हुए कहा कि ग्वालियर न सिंधिया का गढ़ था तथा न ही प्रचार तंत्र। जिस तरह बीजेपी फर्जी प्रचार तंत्र के सहारे देश में विकास का नमूना पेश कर रही है उसी तरह सिंधिया अपने प्रचार तंत्र के जरिए नेता थे। जनता ने उनकी हैसियत बता दी है। उन्होंने कहा कि सिंधिया कहां है उनकी ताकत कहां हैं यदि सिंधिया होते तो अपने प्रतिनिधि से कैसे हार गए उनका कोई बर्चस्व नही है उनके जाने से कांग्रेस नेता शोषण मुक्त हो गई हैं।

वहीं, पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए बोले कि मोदी ने जो अच्छे दिन की बात कही थी अच्छे दिन आए क्या? दो करोड़ व्यक्तियों को रोजगार मिला क्या? 15 लाख रुपये लोगों के खाते में आए क्या? काला धन वापस आया क्या? महिलाओं एवं बच्चियों पर अत्याचार दुष्कर्म बंद हुए। सबसे अधिक अत्याचार एवं दुष्कर्म मध्य प्रदेश में हो रहे हैं। सीएम शिवराज सिंह सुशासन की बात करते हैं यह कैसा सुशासन है इसका जवाब जनता को चाहिए। 

एकनाथ शिंदे ने खास अंदाज में दी उद्धव ठाकरे को जन्मदिन की बधाई, मांगी ये दुआ

महाराष्ट्र से सामने आई दिलचस्प सियासी तस्वीर, मची हलचल

अपने जन्मदिन पर उद्धव ठाकरे ने शिवसैनिकों से मांगा ये खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -